Friday, June 6, 2014

एक्शन और अक्षय के प्रशंसकों को पसंद आएगी फिल्‍म: हॉलीडेः- ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी

फिल्‍म: हॉलीडेः ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी
स्टारः 3
डायरेक्टरः ए. आर. मुरुगदॉस
कलाकारः अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, सुमीत राघवन और फ्रेडी दारूवाला

पूरी तरह से इस फिल्म को अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म कहा जा सकता है क्योंकि सोनाक्षी के लिए ज्यादा कुछ करने के लिए नही है फिल्म में. लेकिन दोनों की जोड़ी अच्छी लगती है साथ। पहले भी दोनों कई फिल्म एक साथ कर चुके हैं.   


कैप्टन विराट बख्शी (अक्षय) मुंबई आता है और अपनी भावी दुल्हनिया साहिबा (सोनाक्षी) से मिलता है. इस बीच आतंक की परतें खुलती हैं और स्लिपर सेल का मामला सामने आता है. फिर जैसा कि होता है आतंकवादियों और देश भक्तों के बीच की जंग शुरू हो जाती है. फिल्म में एक्श ही एक्शन है जो दर्शकों को सीट पर बैठाये रखता है।  

फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया है. अच्छा है कई गीत इसके लोकप्रिय हो चुके हैं।  जैसे दिल आज शायराना लगता है, तू ही तो ख्याल मेरा आदि गीत लोकप्रिय हो चुके हैं। लेकिन एक्शन फिल्म में संगीत न भी हो तो चलता है लेकिन हमारी फ़िल्में संगीत के बिना अधूरी हैं.   


यह 2012 की तमिल फिल्म तुपक्की का रीमेक है. तमिल में भी इस फिल्म के निर्देशक मुरुगदॉस ही थे और सुपर डुपर हिट रही थी. लेकिन एक्शन और अक्षय के प्रशंसकों को पसंद आएगी। इस सप्ताह कोई बड़ी फिल्म नही है तो शायद सफलता भी हासिल कर सकती है.   



No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...