Monday, June 30, 2014

सिवामणि पंहुचे कैलाश खेर के स्टूडियो में

 जैसा की सबको पता है लोकप्रिय गायक कैलाश खेर आज कल फ़िल्म देसी कट्टे के संगीत में व्यस्त हैं. इस फ़िल्म के लिए अभी तक वो कई गीत रिकॉर्ड कर चुके हैं. पिछले दिनों इसी फ़िल्म के आखिरी गीत दाग दे को अपनी आवाज़ में रिकॉर्ड कर रहे थे. इस गीत के लिए उन्हें लोकप्रिय ड्रमर सिवामणि के संगीत की जरुरत थी उन्हें पता चला कि सिवामणि मुंबई में आये हुए हैं. कैलाश खेर के एक फोन करने पर सिवामणि स्टूडियो कैलासा पंहुचे और ७- ८ घन्टे तक रिकॉर्डिंग की. जबकि अगले दिन सिवामणि  की सुबह फ्लाईट थी लेकिन उन्होंने कैलाश खेर के लिए अपनी फ्लाईट का समय आगे बढ़ा दिया.  
कैलाश खेर ने सिवामणि के संगीत के बारे में कहा कि, बहुत ही मज़ा आया साथ काम करके. उनके संगीत के बारे में जो भी कहूँ कम है सभी जानते हैं उनका संगीत झूमने पर मजबूर कर देता है और यही गीत दाग दे के साथ हुआ. जब आप सब इस गीत को सुनेगें तब आप समझ ही जायेगें इनके कमाल को.
सिवामणि ने कैलाश खेर के बारे में कहा कि , जब मैं आया था कैलासा स्टूडियो में तो मैंने नही सोचा था कि कैलाश के साथ मुझे इतना मज़ा आएगा काम करने में. मुझे लगा थोडा सा काम करके मैं निकल जाऊँगा. लेकिन उनके गीत को सुनकर मुझे लगा कि क्या गज़ब का लिखा और गाया है कैलाश ने. तो मैं भी ना क्यों अपने संगीत का सारा हुनर इसमें पेश कर दूं. गीत को सुनकर आपको सच में मज़ा आएगा.


No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...