Monday, June 30, 2014

हार्ड कौर पर चढ़ा फीफा का बुखार



पहली रैप गायिका हार्ड कौर हमेशा कुछ न कुछ नया करती हैं जो कुछ भी देश या विदेश में हो रहा हो उसका असर उन पर जरूर होता है. जैसे कि पिछले दिनों जब देश में राजनैतिक माहौल गर्म था तो उन्होंने वोटर को जगाने के लिए करले तू वोटिंग गाना बनाया था. अब इस समय जबकि पूरे   विश्व पर फीफा वर्ल्ड कप का नशा छाया हुआ है तो हार्ड कैसे पीछे रहती उन्होंने भी एक गाना बना दिया गोल मार गोल मार. इस गीत में खिलाडीयों का उत्साह बढाते हुए वो गाती हैं गोल मार गोल मार  इस गीत में उन्होंने पूरे भारत को शामिल कर लिया है यानि कि उन्होंने इस गीत को   हिंदी, पंजाबी, गुजराती, बंगाली और दक्षिण की भाषा में गाया है. इसे लिखा और संगीतबद्ध भी हार्ड कौर ने ही किया है.

रैप स्टाइल में ही गाये इस गीत को उनके चाहने वाले निस्संदेह रूप से पसंद करेगें ऐसा खुद उनका कहना हैहार्ड से पूछने पर कि, आप तो इंग्लैंड में रही हैं तो क्या फीफा में इंग्लैंड का समर्थन कर रही हैं ? उन्होंने कहा कि , नहीं - नहीं, ऐसा कुछ भी नही है जो टीम अच्छा खेलेगी मैं उसके साथ हूँ. उनसे उनके प्रिय खिलाडियों के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, मेरे प्रिय खिलाड़ी हैं मेसी, रोनाल्डो और गैरी काहिल. इन तीनो के नाम भी मैंने अपने इस गाने में शामिल किये हैं.

इस गीत का विडियो भी बन रहा है जोकि जल्दी ही रिलीज़ होगा.    

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...