Monday, February 12, 2018

इस तरह की फिल्म मैं हमेशा करता रहूँगा --- कार्तिक आर्यन


फिल्म का प्लाट काफी अलग है ?
ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगाइसमें आपका मनोरंजन बहुत होगाफिल्म में सबकुछ नया मिलने वाला हैऐसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगालिखावट भीकाफी अलग है

मोनोलॉग है ?
हाँ लोग मुझसे पूछ रहे हैं की क्या इस फिल्म में भी मोनोलॉग है की नहींवो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगाफिल्म रिलीज होने दीजिये तभी पता चलेगा

लगता है की इस तरह की कहानी के आप मास्टर बन गए हैं ?
देखिये मैं और लव सर इस तरह की फिल्म अकेले ही बनाते हैंकोई कॉम्पिटिशन नहीं हैभाग्य का साथ मिल रहा हैहम खुश हैं की लोगों को वो मिल रहा है जो वो चाहते हैं . इस तरह की फिल्म मैं 
हमेशा करता रहूँगा
किरदार कितना अलग है ?
देखिये पंचनामा का रज्जो और इस फिल्म का सोनू , काफी अलग हैंदोनों में कोई भी समानता नहीं हैकिरदार के लिए मैं काफी वर्कशॉप करता हूँमेरे हर किरदार की अलग जर्नी है

साल से आप लव रंजन के साथ काम कर रहे हैं ?
मैं उन्हें और वो मुझे ग्रांटेड ही लेते हैंमैं उनके लिए एक पंचनामा बेबी हूँमुझे काफी तराशा हैहम 
दोनों के लिए वो पहली फिल्म थीएक अलग तरह का रिलेशन है

इंडस्ट्री में दरवाजे खुल गए हैं ?
बहुत से दरवाजे खुल गए हैंलेकिन उसी समय में एक और फिल्म करते हुए मैं प्राथमिकता एक ही फिल्म को दे पाता हूँ

सफलता के साथ विफलता भी मिलती है ?
मैंने हमेशा से ही एक तरह की फिल्में नहीं करने के फैसले में था . कई बार सफलता के साथ विफलता भी मिलती हैकांची फिल्म में भी एक रोमांटिक हीरो का काम था.वो महिला प्रधान फिल्म थीसुभाष घई साहब के साथ काम करना थामुझे विलेन के भी हीरो मिले हैं , लेकिन एक टाइम पर एक ही 
फिल्म का चयन हो पाता है . 

विलेन का काम मिला तो करेंगे ?
हाँजरूर करना चाहूंगाशाहरुख सर ने डर फिल्म में बहुत अच्छा विलेन का किरदार निभाया था , मैं भी उस तरह की फिल्म करना चाहूंगा.

जर्नी को कैसे देखते हैं ?
मैं ग्वालियर से आया हूँमुंबई में स्ट्रगल का अलग ही मजा है , खुद के पैसों से कार खरीदने की ख़ुशी अलग ही होती हैसबकी अपनी जर्नी हैमुझे अपनी जर्नी पसंद आयीमैं खुद को खुशकिस्मत 
मानता हूँ.
...

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...