Tuesday, February 13, 2018

मैं रॉकस्टार के रणबीर कपूर का किरदार करना चाहूंगी - नुशरत भरुचा

हनी सिंह के साथ बड़ा सिजलिंग गाना है 
दिन तक मैंने कोई भी नमक , पानी , खाना नहीं खाया मैं सुबह सिर्फ प्रोटीन शेक पीकर आती थीपूरा दिन कुछ भी नहींपैक अप पर सलाद ही खाती थीउस तरह से मैंने इस गाने के लिए शूट किया . थकावट भरी शूटिंग थी

सोनू के टीटू की स्वीटी के बारे में क्या कहेंगे ?
लव रंजन सर का यह ख्याल हैउन्होंने कहा कि,"पंचनामा नहीं और कुछ करने वाले हैंऔर इस बार मैं और कार्तिक अलग रहने वाले हैं." मजा आया

किस तरह की कहानी है ?
अब सिनेमा का स्टाइल बदल गया हैएक डार्क हयूमर तरह का माहौल  गया हैलव सर और 
राहुल मिलकर ऐसी कहानी लिखते हैं.

डायरेक्टर के साथ केमेस्ट्री ?
मैं खुद को लकी मानती हूँ कि डायरेक्टर सर मेरे द्वारा अपनी बात दर्शकों तक पहुंचा पाते हैंलव सर के साथ बढ़िया केमेस्ट्री हैखुद को खुशकिस्मत मानती हूँ

कार्तिक और सनी के साथ काम दुबारा करना आसान होता है या मुश्किल ?
मजा भी आता है और मुश्किल भी होता है. हम एक बार कुछ और सीन करते हैंकभी कभी इम्प्रोवाईज करते हैं .

आपको मोनोलॉग करने का मन करता है ?
मुझे पंचनामा के किसी पुरुष के  किरदार नहीं प्ले करना हैमुझे अगर कसी लड़के का किरदार करना होगा तो मैं रॉकस्टार के रणबीर कपूर का किरदार करना चाहूंगी

इंडस्ट्री 10 साल की जर्नी ?
एक ही बात है की आपके हाथ में कुछ नहीं होताहमेशा आपको प्रोजेक्ट की तलाश में जाना होता हैयहां पर धीरज रखना बहुत जरूरी हैयह भी नहीं पता होता की कहाँ पर कास्टिंग चल रही है.किस्मत से आपकी कास्टिंग हो पाती है

साउथ भी आप गयीं ?
साउथ में मैने 2 फिल्में की , उस समय मेरे पास हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं थाउस समय साउथ चली गयी साउथ में पैसे भी मिल रहे थे , और कोई कारण नहीं था

कुछ ऐसा है जो आप कभी नहीं करेंगी ?
मैंने एक लाइन बना रखी है , उसे मैं कभी भी क्रॉस नहीं करुँगीबोल्डनेस की हद में अपने लिए बना रखी हैमैं अभी छोटे कपड़ों में गाना शूट किया है , लेकिन मैं मुझे मेरी लिमिट पता है

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...