Monday, February 19, 2018

राहुल शर्मा की बीएमएम से मेडिकल तक अभिनय करने के लिए लंबी यात्रा!

यदि आप वास्तव में चाहते हैं, तो आप इसे जल्दी या बाद में अवश्य ही प्राप्त करेगें। यही मंत्र है आने वाले स्टार राहुल शर्मा का उन्होंने कसम खायी थी कि जो वो चाहते हैं उसे हासिल करके रहेगें
13 साल की कच्ची उम्र से अभिनय और मॉडलिंग में शुरुआत की थी राहुल ने,राहुल ने ९  और १०  कक्षा से अभिनय और मॉडलिंग शुरू कर दी थी ।  राहुल ने कहा, "मैं जयपुर, राजस्थान से हूं और हमारी वास्तविकताएं बहुत भिन्न हैं। मुझे पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाना था और आगे पढ़ना था, जो मुझे उम्मीद थी। इसलिए मैंने बीएमएम (बैचलर मास मीडिया) लिया।" चिकित्सा की तैयारी के लिए कोटा गया  और फिर मुंबई के मेडिकल कॉलेज के लिए प्रवेश परीक्षा दी ।

पांच बड़े संगीत वीडियो किये , जिसमें वोगो द्वारा प्रायोजित राहुल ने कृष्ण और अनगिनत फैशंस शो किए है। राहुल को पहला ब्रेक ‘एक्स रे - इनर इमेज’ में लीड स्टार के रूप में मिला।  राहुल ने याद करते हुए कहा, "मुझे अपने माता-पिता को अभिनय के क्षेत्र में आने के लिए राजी करना था और साथ ही साथ उनके 'लोग क्या कहेंगे' भय से निपटने के लिए कहा था।" मैं अन्य लोगों के बारे में नहीं सोचता था, मेरे माता-पिता क्या चाहते है? यह समझना मुश्किल था, लेकिन आखिरकार वे मेरी बात को और मेरे सपने को समझ ही गये
। "

‘एक्सरे – द इनर इमेज’ जो एक थ्रिलर है, जो राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित है। राहुल कहते हैं, "जीवन में कुछ भी आसान नहीं होता, मैंने सीखा है कि सफलता और मीठा का स्वाद लेता है जब इसमें कड़ी मेहनत होती है,।"

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...