Monday, February 19, 2018

मैंने जो भी किया है, उसने मुझे आगे ही बढ़ाया है -- पुलकित सम्राट



फिल्म वीरे की वेडिंग का हिस्सा कैसे बने ?
यकीन मानिये इस फिल्म की आखिरी चॉइस मैं था, सबकी कास्टिंग पहले हो चुकी थी, 4 दिन के भीतर मेरी कास्टिंग हो गयी. दिल्ली की फीलिंग वाली वेडिंग है, सांग्स अच्छे हैं, सब कुछ देखते हुए फिल्म साईन किया

कृति खरबंदा के साथ काम करना कैसा रहा ?
मुझे बहुत ही अच्छा लगा, वो बहुत बढ़िया एक्ट्रेस हैं और हमारी केमेस्ट्री भी अच्छी थी 

फुकरे की कलेक्शन कभी आपने सोची थी इतनी होगी ?
नहीं, पूरी टीम ने कभी नहीं सोचा था कि इतने बड़े कलेक्शन आएंगे. राकेट की स्पीड से आगे बढ़ी. कुछ दिनों के बाद मैंने नंबर काउंट करना छोड़ दिया. लोग बार बार आकर फिल्म देख रहे थे 

अगली फुकरे कब  रही है ?
हमने मृगदीप लाम्बा (डायरेक्टर- फुकरे) को कमरे में बंद कर दिया है और कहा कि अगली कहानी लिखो



किसी प्रोजेक्ट से ना जुड़ पाने का दुःख है ?
नहीं, मैंने जो भी किया है, उसने मुझे आगे ही बढ़ाया है

सिंगल हैं ?
सिंगल ही हूँ, और मुझे मेरे सिंगलहुड को एन्जॉय करने दो, देखें तो सही सिंगल लाइफ कैसी होती है

एक्शन कैसा है ?
फिल्म का एक्शन अब्बास भाई ने दिया है , उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला , उन्होंने बड़े सटीक और रीयल तरह का एक्शन रखा है . सड़क वाला एक्शन है

सलमान की फिल्मों का हिस्सा बनेंगे ?
मुझे यकीन है जब उन्हें लगेकि  मैं उनकी किसी फिल्म का हिस्सा बनने लायक हूँ, तो वो 
जरूर मुझसे कहेंगे

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...