Sunday, July 23, 2017

हॉरर और कॉमेडी बेस्‍ड फिल्म ‘बाप रे बाप


भोजीवुड में पहली बार दर्शकों को डराने और गुदगुदाने के लिए आंचल सोनी लेकर आ रही हैं फिल्म ‘बाप रे बाप’। कल्पना सिने एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह फिल्‍म बन कर तैयार है और इस दशहरा, यह भोजपुरिया दर्शकों के बीच होगी। यह फिल्‍म भोजपुरिया दर्शकों को परंपरागत कहानियों से हट एक नया विकल्प देगा, जो इस इंडस्‍ट्री के लिए नया होगा।

फिल्‍म के बारे में आँचल सोनी कहते हैं कि यह फिल्‍म भोजपुरी के दर्शकों के लिए एक्‍साइमेंट भरा होगा। जहां यह एक ओर लोगों को डराएगी, वहीं दूसरी ओर कॉमेडी के सिक्‍वेंस उन्‍हें हंसने पर मजबूर कर देंगे। मतलब फिल्‍म ‘बाप रे बाप’ दर्शकों को मनोरंजन का एक अलग लेवल देने को तैयार हैं। उन्‍होंने कहा कि अभी फिल्‍म के ट्रेलर और पोस्टर लांच कर दिए गए हैं। फ़िल्म का म्यूजिक भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी कंपनी वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड ने रिलीज़ किया है। 
बता दें कि फिल्म ‘बाप रे बाप’ का निर्माण खुद आंचल सोनी कर रही हैं और वे इसमें अभिनय करती भी नजर आएंगी। हॉरर और कॉमेडी के कॉम्बिनेशन से बनी इस फ़िल्म की की पटकथा और निर्देशन आंचल सोनी ने किया है। फ़िल्म की मुख्‍य भूमिका में आंचल सोनी के अलावा गौरव झा, रितु पाण्डेय, ग्लोरी, सोनू झा, सी.पी.भट्ट, राम मिश्रा, देव सिंह, करन पाण्डेय, अरुण सिंह, और उमेश सिंह नजर आएंगे।

वहीं, फिल्‍म में दामोदर राय का संगीत और राजेश मिश्रा, फनिंदर राव, मुन्ना दुबे, राजकुमार द्वारा लिखे गए गीत दर्शकों को खूब पसंद आएगी। भोजपुरी फ़िल्म ‘बाप रे बाप’ के गाने मोहन राठौर, अलोक कुमार, गौरव झा, खुशबू जैन, ममता राउत, अलका झा ने गाए हैं। फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर लांच कर दिया गाय है ! इस फ़िल्म का म्यूजिक भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी कंपनी वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड ने रिलीज़ किया है ! वहीं, फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...