Thursday, July 13, 2017

रागिनी खन्ना की महत्वपूर्ण भूमिका फिल्म ‘गुड़गांव’ में


रागिनी खन्ना ने ३० से अधिक टेलीविजन शोज कियें  है. उन्होंने ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’ नामक टेलीविज़न धारावाहिक  से अपना कैरियर शुरू किया, उसके बाद ‘भास्कर भारती’ और ‘ससुराल गेंदा फूल’ (२०११) किया। अब रागिनी खन्ना को दर्शक शंकर रमन निर्देशित हिंदी फिल्म `गुडगाँव` में देखेंगे,  जे आर पिक्चर्स की फिल्म के निर्देशक शंकर रमन एवार्ड विजेता सिनेमैटोग्राफर है और यही इस फिल्म के लेखक-प्रोड्यूसर है,, जिन्होंने पिछले दो दशकों में कई डोक्यूमेंट्रीज,शॉर्ट्स फीचर फिल्में और टीवी कमर्शियल बनाया है।फिल्म ‘गुड़गांव’ में रागिनी के अपोजिट अक्षय ओबेरॉय है।
सुंदर और प्रतिभाशाली रागिनी खन्ना ‘गुड़गांव’ में अपनी  भूमिका के बारे में काफी उत्साहित हैं। यह रोल कैसे रागिनी को मिला ? इस बारे में रागिनी खन्ना ने कहा, "जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैं बहुत उत्साहित थी कि निर्देशक ने मुझे एक अभिनेत्री के रूप में देखा और न ही एक टीवी शो की बबली लड़की के रूप में।  निर्देशक शंकर रमन बहुत उदार हैं,  ‘गुड़गांव’ के सेट पर काम करना मेरे लिये बहुत ही शानदार अनुभव रहा । "

रागिनी खन्ना ने कहा कि "एक अभिनेत्री के रूप में, उन्होंने अपने आपको भूमिका में पूरी तरह से डूबों दिया है और मुझे पूरी उम्मीद है कि मुझे अवश्य दर्शकों की  प्रशंसा मिलेगीं। अभी रागिनी किसी भी  टीवी धारावाहिक में काम नहीं कर रही है।

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...