Tuesday, September 16, 2014

रेडियो जॉकी करन सिंह हिंदी फ़िल्म मैरी कॉम के राइटर बने


ऐसा कहा जाता है की सफलता उसे ही मिलती है जो मेहनत करते हैं और अपने सपनो को पूरा करने में कमी नहीं छोड़ते - रेडियो जॉकी करन सिंह ऐसे ही लेखक हैं। कई सालों से रेडियो में काम करनेवाले करन को संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मैरी कॉम' मिल गयी संवाद लिखने के लिए। 

करन ने बताया कि "संजय लीला भंसाली सर ने सोचा की मैं इस फिल्म के संवाद लिख सकता हूँ यह मेरे ऊपर उनका विश्वास था और मैंने उनके विश्वास को बनाये रखा। मैंने मैरी कॉम की कहानी लिखी और मेरे लिए नया सवेरा आया है। मैं हर तरह की फिल्म लिखना चाहता हूँ। मैं अपने आपको भाग्यशाली मानता हूँ की मुझे ऐसी फिल्म मिली अपने करियर की शुरुआत करने के लिए। मैं रेडियो के शो में कवितायेँ सुनाता हूँ जो रात को आता है।"
 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...