Sunday, September 14, 2014

पाकिस्तान कलाकार बॉलीवुड में छाये रहे

अभी तक तो पाकिस्तानी गायक -- गायिका हमारी हिंदी फ़िल्मी संगीत में छाये रहते थे लेकिन इन दिनों एक नही बल्कि तीन पाकिस्तान कलाकार बॉलीवुड में छाये रहे। सबसे पहले आयी दर्शकों के सामने आयी हुमैमा मलिक  फिल्म "राजा नटवरलाल" के साथ। इनके बाद आये इमरान अब्बास फिल्म "क्रीचर - ३ डी " के साथ और अब आने वाले हैं फवाद खान "खूबसूरत" के साथ।  



इन तीनो ही पाकिस्तानी कलाकारों में एक बात बिल्कुल ही एक जैसी है और वो यह है कि ये तीनों ही पाकिस्तानी टी वी धारावाहिकों में काम करते हैं और इन सभी के धारावाहिक दर्शकों में खासे लोकप्रिय हैं। 

फवाद खान के बारें में तो कहा जाता है कि वो पाकिस्तान के सबसे मंहगे कलाकारों में से एक हैं। उनका धारावाहिक "जिंदगी गुलज़ार है " और उनकी फिल्म "खुदा के लिए " दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं। 

पाकिस्तानी फिल्मों और धारावाहिकों के यह कलाकार बॉलीवुड में कितना टिक पाते हैं यह तो पता नहीं।  हुमैमा और इमरान अब्बास की फ़िल्में तो दर्शकों में कुछ ज्यादा असर नही छोड़ पायी अब देखना यह है कि फवाद खान दर्शकों के दिलों पर राज कर पाते हैं या नही। 



No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...