Saturday, October 1, 2016

पिता और बेटी के प्यार के दर्शाता है ‘शिवाय’ का गाना ‘रातें’



एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘शिवाय‘ का नया गाना ‘रातें’ रिलीज हो गयागाने को अजय ने अपने ट्विटर अकाउंट परशेयर किया हैअजय ने गाने को शेयर करते हुए लिखा, “शिवाय के नए गाने के साथ इस दीवाली को बनाएं और भी चमकदाररातें  पहली स्नो फॉल की तरह ताजा है.”

गाने में है जसलीन रॉयल की आवाज
रिलीज हुए गाने में अजय चाइल्ड एक्ट्रेस एबीगेल एम्स के साथ दिखाई दे रहे हैंवह फिल्म में अजय की बेटी के किरदार में हैंगाना सुनने में अलग किस्म का हैयह एक स्लो सॉन्ग हैइसमें एक बेटी और पिता के प्यार को दर्शाया गया है.
गाने में एबीगेल अजय का ख्याल रख रही हैं और हर जगह उनके साथ हैंदोनों के रिलेशन की यह बॉन्डिंग  पिता और बेटी के रिश्ते पर सटीक नजर  रही हैगाने में खूबसूरत लोकेशन दिखाई दी हैगाने की आवाज और संगीत जसलीन रॉयल ने दिया हैगाने के बोल आदित्य शर्मा ने लिखे हैं.

28 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म का निर्देशन अजय देवगन ने किया हैइसकी कहानी भी खुद अजय ने लिखी हैफिल्म में सायेशा सहगलएरिका कार और वीरदास लीड रोल में दिखेंगेफिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी.

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...