Tuesday, October 18, 2016

शिवाय मेरे करियर के लिये बड़ी फिल्म है - एरिका कार

ट्रेलर के बाद आपको आस पास के लोगों से क्या रिस्पॉन्स मिल रहा है ?
अभी तक सभी लोगों के पॉजिटिव रिस्पॉन्स ही मिला हैमुझे बहुत सारा सपोर्ट मिल रहा हैभारत के भी लोगों ने मुझे बहुत सारा प्यारदिया है मैं खुद को इस सपोर्ट की वजह से सुरक्षित पाती हूँ
खुद को पहली बार किसी हिंदी फिल्म के ट्रेलर या सांग में देखना कैसा लगा ?
मुझे बहुत अच्छा लगालेकिन स्क्रीन पर खुद का चेहरा बहुत बड़ा लगता हैखुद को ऐसे देखना भी अजीब लगता हैलेकिन मैंने बेहदखुश हूँहम सबने काफी मेहनत की है जो की सफल हुयी है . 'दर्खास्तसांग  में खुद को देखकर बहुत बढ़िया लगा
करियर में पहली बार  स्क्रीन अजय देवगन ने किसी एक्ट्रेस को 'किसकिया हैऔर वो आप हैं ?
ओह ,मुझे इस बात का पता नहीं थाकिसी ने सेट पर मुझे ये बताया भी नहीं थानहीं तो मैं काफी स्ट्रेस रहतीअजय देवगन काफीअनुभवी एक्टर हैंबहुत ही प्रोफेशनल हैं.ऑफ स्क्रीन , एक बड़े भाई की तरह वो मेरा ख्याल रखते थेसेट पर मेरा बॉय फ्रेंड भी पूरे टाइमथामेरे बॉय फ्रेंड ने भी मेरा काफी मनोबल बढ़ायामैं बहुत ही कम्फ़र्टेबल थी
आजकल क्या कर रही हैं ?
मैं कुछ कर रही हूँ लेकिन उसके बारे में बात नहीं कर सकतीमैं बॉलीवुड के अलावा कुछ कर रही हूँसाथ ही 
एक प्ले की तैयारी भी कर 

रही हूँऔर वहीँ मैं इस साल मास्टर्स की पढ़ाई भी पूरी कर लूंगीमेरा थिएटर प्ले काफी मुश्किल होने वाला हैमुझे उसमें किसी कोहथोड़े से मारना हैतो मुझे लगता है की थिएटर का मेरे करियर में एक खास योगदान होगाऔर मैं बहुत जल्द ग्रैजुएट भी हो जाउंगी(हँसते हुए). लेकिन अभी मैं चाहती हूँ लोग शिवाय देखें
आप हिंदी भी सीख रही हैं ?
हाँफिल्म के दौरान काफी सीखीलेकिन अभी आगे के लिए भी सीखूंगीमैं अलग अलग तरह के किरदार निभाना चाहूँगी , जो ग्लैमर सेकाफी परे हो . 
बॉलीवुड में कौन पसंद है ?
मैं बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में नहीं देखी हैं लेकिन इन दिनों काफी देख रही हूँअभी 3 इडियट्स देखी थीमुझे फिल्म अच्छी लगी,संजय लीला भंसाली की फिल्में भी मुझे पसंद हैंएक दिन मैं उनके साथ काम करना चाहूँगीऐश्वर्या राय बच्चन बहुत ही सुंदर हैं
फिल्म 'शिवायमें किस भूमिका में हैं ?
एक स्टूडेंट का किरदार है जो यूरोप की रहने वाली है ,भारत में पढ़ाई करती हैऔर हिंदी बोलती है ,शिवाय से मिलते ही उसकी जिंदगी मेंकई बदलाव आते हैंफिल्म की डबिंग भी मैंने खुद की है
फिल्म की शूटिंग से क्या सीखा ?
ये मेरी पहली हिंदी फिल्म थीऔर बहुत ही बड़ी फिल्म थीइतनी मुश्किल कंडीशंस में हमने फिल्म पूरी की हैअजय देवगन ने भीकाफी सहायता कीस्क्रिप्ट रीडिंग करनाकभी लाइन्स बदल जाएँ तो भी अगले सीन को तैयार करनाये सबकुछ मैंने इस फिल्म केदौरान सीखा
और भी बाहर की एक्ट्रेसेस भारत में काम कर रही हैंआपको नाम पता है ?
जी कटरीना कैफनतालिया (डांसर
अजय देवगन को कितना समझा आपने ?
बेहतरीनहार्ड वर्किंगउनकी बहुत रिस्पेक्ट करती हूँबहुत ही ग्रेट इंसान हैंउन्हें अपने काम की समझ है और वो अपने आस पास वालेलोगों को खुश रखते हैं.
शादी कब करने वाली हैं ?
मैं अपने बॉय फ्रेंड से बहुत प्यार करती हूँऔर वो भी मुझे बेहद प्यार करता हैशादी के बारे में अभी कुछ नहीं कह सकती.

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...