Saturday, October 22, 2016

भारतीय उपभोक्ताओं के लिए लग्ज़री कनैक्ट, विश्व के पाँच सर्वश्रेष्ठ वाच ब्रांड्स भारत लाये इंडिया वॉच क्लब..


लग्ज़री दुनिया की दौड़ में युवाओं का प्रमुख आकर्षण नित नये गैजेट्स, गाड़ियां, घड़ियां, मोबाईल आदि रहते हैं, जिसके चलते अन्तर्राष्ट्रीय ब्रांड्स भारत में अपनी खासी पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं और भारतीय युवाओं की पहली पसन्द बने हैं। इसी क्रम में इंडिया वॉच क्लब के राहुल कपूर, जो स्वयं लग्ज़री कलैक्टर भी हैं, भारतीय उपभोक्ताओं के बीच विश्व में पांच सर्वश्रेष्ठ वॉच ब्रांडस सेसिल परनेल, लॉरेन फेरर, कुडोक, मार्को लैंग, मैड पैरिस को लाये हैं।

इन्ही पांच ब्रांडस से रूबरू कराने के उद्देश्य से हाल ही में राहुल ने गुड़गांव क्रिटियोना अपार्टमेंट स्थित भव्य पेंट हाउस में कार्यक्रम का आयोजन किया, जहां विशेष रूप से इन पांच ब्रांड्स में से तीन के प्रतिनिधि; पियरे लेहरू (मैड पेरिस), स्टीफन कुडोक (कुडोक), मार्को लैंग (मार्को लैंग) भी पहली ही बार भारत आये थे। इस मौके पर सेसिल परनेल एवम् लॉरेन फेरर के प्रतिनिधित्व कर रहे राहुल कपूर ने इस बारे में मीडिया व अन्य मेहमानों को रूबरू कराया। उनके अतिरिक्त पियरे, स्टीफल एवम् मार्को ने भी अपने-अपने ब्रांड्स और इनसे जुड़े तथ्यों को साझा किया।

मौके पर राहुल ने बताया कि यह बहुत ही विशिष्ट अवसर है हमारे लिये कि हम भारतीय उपभोक्ताओं के बीच ऐसे ब्रांड्स लाये हैं जिनका उद्देश्य केवल व्यापार करना ही नहीं बल्कि उपभोक्ताओं के बीच उनके लग्ज़री सपने को अछूता करना है साथ ही ऐसे अवसर तैयार करना है कि वह आसानी से इन सर्वश्रेष्ठ वॉचमेकर्स के साथ अपनी पसन्द व रूझान साझा करके सपने को पूरा कर सकें। 


उन्होंने बताया कि इस शोकेस में हमने लगभग 29 घड़ियां शोकेस की जिनमें से काफी को मेहमानों ने साथ-साथ बुक भी कर लिया और कुछ ने अपने सुझाव व रूझान साझा किये है जो कि साकारत्मक पहल है। उत्पादों की कीमत के विषय में उन्होने बताया कि शोकेस में 1 लाख से शुरू होकर लाखों-करोड़ों की कीमत की घड़ियां शामिल रहीं।

मार्को ने कहा मैं बहुत उत्साहित हूं भारत आकर। यहां का मार्केट तेजी से बढ़ रहा है और लोग लग्ज़री उत्पादों के लिए भी खासे उत्साहित हैं ऐसे में उनसे रूबरू होकर उनकी मनपसन्दीदा घड़ी बनाना शानदार अनुभव रहेगा। वहीं कुडोक ने राहुल कपूर के प्रयास की तारीफ की और कहा कि आपसी आदान-प्रदान व बिजनेस के अवसर के साथ-साथ उपभोक्ता एंगेजमेंट इस प्रयास को सफल बनाने में कामयाब होगा।

देर रात तक चले इस कार्यक्रम के दौरान सभी मेहमान व अन्य एक-दूसरे से रूबरू हुए, विचार-विमर्श किये और नेटवर्किंर्ग के मौके भी भुनाये।

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...