Monday, October 3, 2016

हिंदी फिल्म ‘मिस खिलाड़ी – द परफेक्ट प्लेयर’ १४ अक्टूबर को रिलीज

सोनिया एक बहुत ही महत्वाकांक्षी लड़की है, जो पैशन के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। अपने सपनों को पूरा करने के लिए वो मुंबई आती है। यहां वो एक बड़े बिजनेसमैन मिस. अशोक के लिए काम करती है। फिर उसकी जिंदगी में विजय आता है। सोनिया, अशोक और विजय दोनों को अपने जाल में फंसाती है। इधर अशोक अपनी पत्नी शोभा को खुश नहीं रखता, तो सोनिया, शोभा और विजय को मिलवाती है। दोनों में अफेयर शुरु हो जाता है। इधर सोनिया एक और चाल चलती है और अशोक के खास दोस्त और एडोवोकेट सुनील को भी अपने हुस्न के जाल में फंसाती है। अचानक एक दिन अशोक का कत्ल हो जाता है। सिनियर इन्स्पेक्टर सिद्धार्थ कातिल की तलाश कर रहे हैं। सोनिया, विजय, सुनील और शोभा पर शक जाता है।
मिस खिलाड़ी – द परफेक्ट प्लेयर की कहानी है सोनिया, विजय, सुनील और शोभा के शातिराना खेल की। सभी अच्छे खिलाड़ी है, मगर बेहतरीन खिलाड़ी कौन है ? और इन्स्पेक्टर सिद्धार्थ इस गुथी को कैसे सुलझाते है की किसने ? कब ? और क्यों ? अशोक का कत्ल किया ?

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...