Sunday, June 28, 2015

आखिरकार अच्छे दिन आ ही गये अभिनेत्री कंगना के


अभिनेत्री कंगना रनौत के दिन इन दिनों बहुत ही अच्छे चल रहे हैं क्योंकि उनकी पिछली कुछ फ़िल्में अच्छी गयी साथ ही उनके अभिनय की भी खूब तारीफ़ हुई इन फिल्मों में , देखते देखते वो ए ग्रेड की नायिका बन गयी.  हर किसी की जुबान पर उनका ही नाम है।  कहते हैं न कि सबके दिन फिरते हैं, तो उनके भी #अच्छे दिन आये ( शायद हमारे प्रधानमंत्री की बात का असर हो गया )

वैसे तो पहले भी उनके बारें में कहा जाता था कि उनके टैंट्रम बहुत हैं जब वो कुछ भी नही बनी थी तब भी, फिर तो आजकल  तो उनके पौ बारह पच्चीस हैं तो सोचो क्या होगा ? उनकी सफलता को भुनाने के लिये उनकी एक रुकी हुई फिल्म "आई लव न्यू ईयर " रिलीज़ हो रही है लेकिन कंगना नही चाहती कि उनकी यह फिल्म रिलीज़ हो क्योंकि उनका कहना है कि यह फिल्म ठीक से नही बनी है इसके लिये उन्होंने मुकदमा भी ठोक दिया कंपनी पर कि यह फिल्म रिलीज़ न हो ।  जबकि फिल्म रिलीज़ के लिये ट्रेलर में कंगना को ही मुख्य भूमिका में दिखाया है जबकि आप जानते हैं क्या ? इस फिल्म के नायक हैं हमारे ढाई किलो के फौलादी हाथ वाले सनी देओल। (लेकिन बेचारे उन पर तो जैसे शनि की ही छाया है)   सनी को भी दर किनार कर दिया है फिल्म के रिलीज़ के लिये , फिर भी कंगना भाव खा रही हैं. 
यह फिल्म तो उनकी ही है फिर क्या परेशानी हैं उनको ? क्या पता उनके साथ - साथ सनी के भी दिन अच्छे आ जायें।   

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...