Tuesday, June 23, 2015

साउथ एक्ट्रेस आरती अग्रवाल की आख़िरी फिल्म ऑपरेशन ग्रीन हंट सेंसर की वज़ह से लेट हो रही है


साउथ एक्ट्रेस आरती अग्रवाल जिनकी मृत्यु हाल ही हुई है उनकी आखिरी फिल्म #ऑपरेशन ग्रीन हंट रिलीज़ के लिए जनवरी से तैयार है पर सेंसर की वज़ह से फिल्म रिलीज़ नहीं हो पायी है। यह फिल्म हिंदी #तमिल #तेलगु #मलयालम और #कन्नड़ में बनी है जिसे खान प्रोडक्शन ने बनाया है और साउथ के जाने -माने निर्देशक #भरत परेपली ने निर्देशित किया है। ऐसा कहते हैं की कॉन्ट्रोवर्सी कभी पीछा नहीं छोड़ती -पहले आरती के ऑपरेशन ने उनकी जान ली और वो इस फिल्म का इंतज़ार करती रह गयी। 
निर्माता नूरअब्दुल रहमान फिल्म को लेकर काफ़ी चिंतित हैं क्योंकि फाइनेंसर और प्रेजेण्टर राहुल शाह का पैसे के लिए दबाव बना हुआ है। सेंसर ने इनकी फिल्म का हिंदी भाषा का सेंसर फ़रवरी में दे दिया था पर डब वर्शन का अभी तक सेंसर नहीं दिया है। उनका कहना है कि मैं सिर्फ सेंसर ऑफिस के चक्कर ही लगा रहा हूँ कभी कोई रीजनल अफसर नहीं मिलता। चेयरमैन पहलाज निहलानी कुछ लिखकर देने को राज़ी नहीं है। बस सिर्फ चक्कर काट रहा हूँ। इस फिल्म में #मुकुल  देव हीरो हैं। हम तो बस भगवान से यही प्रार्थना करते हैं की आरती और मुकुल देव की इस फिल्म को न्याय मिले और जल्द रिलीज़ हो ताकि आरती की आत्मा को शांति मिले। 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...