Sunday, June 28, 2015

चर्चा मोहल्ला अस्सी का

इन दिनों निर्देशक #चन्द्र प्रकाश दिव्वेदी की फिल्म #मोहल्ला अस्सी" की बहुत चर्चा हो रही है क्योंकि उनकी फिल्म का एक ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है जिसमें भरपूर गालियाँ हैं, इस ट्रेलर में लगभग हर कलाकार बनारस की लोकप्रिय गाली दे रहा है क्या हीरो क्या हीरोइन क्या चरित्र अभिनेता सब कोई. लेकिन अपनी इस  फिल्म के बारें में निर्देशक दिव्वेदी का कहना है कि यह ट्रेलर हमने रिलीज़ नही किया है। ठीक है ट्रेलर उन्होंने रिलीज़ नही किया लेकिन फिल्म में कलाकार तो वहीँ सब हैं जो उनकी फिल्म में हैं।

फिर अगर फिल्म में गालियाँ भी हैं तो क्या बात है क्योंकि जिस #उपन्यास "काशी का अस्सी " पर यह फिल्म आधारित बताई जा रही है उसमें भी भरपूर गालियां ( अरे नहीं नहीं बनारस की लोकप्रिय संस्कृति कहा जाता है उसे तो )  हैं तो फिर फिल्म में भी यही सब हो तो क्या बुराई है।  वैसे भी आजकल तो जिसमें जितनी गालियाँ हो  तो बस समझो वो हिट है।
वैसे भी अभिनेता #सनी देओल हैं इस फिल्म में , अभी तक वो एक्शन अपने ढाई किलो के हाथ से दिखाते थे अब गालियां देकर काम चला लेंगे।

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...