Tuesday, November 8, 2016

गायिका श्रेया घोषाल के साथ गीत गाने की इच्छा है संचिती की

Displaying kavita krishnamurty & sanchiti sakat.jpg

संचिती की अब उम्र है सोलह  और वह मुंबई के रुईया कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। बचपन से ही संचिती ने मन ही मन में ठान लिया था कि फिल्मों के लिए गीत गाना है। १३ साल की उम्र में संचिती का पहला एलबम ‘आमची मुंबई’ आया था और इसमें मराठी, हिंदी, पंजाबी, गुजराती व इंग्रजी भाषा में संचिती ने गीत गाए थे। अब तक १०-१२ एलबमों में अलग-अलग तरह के गीत गाए है और ‘नृत्यांगना’, ‘गहाण’ व ‘जिद्द’ जैसी मराठी फिल्मों के लिए  पार्श्वगायन किया है। इतना ही नहीं, तो संचिती ने ‘ढूंढ लेंगे मंजिले हम’, ‘फिल्मसिटी मुंबई नगरी’, ‘किप सेफ डिस्टन्स’ जैसी बॉलीवुड़ हिंदी फिल्मों के लिए गीत गाये  हैं।

शबाब साबरी का एलबम ‘लव हुआ’ में संचिती ने बड़ा ही प्यारासा रोमांटिक गीत गाया है, जिसके विडियो एलबम की शूटिंग नाशिक में की गई। यह एलबम झी म्यूजिक ने रिलीज किया है।छत्रपती शिवाजी गौरव, महाराष्ट्र गौरव जैसे कई एवार्ड संचिती ने हासिल किए है। इतना ही नहीं, तो अपने पहले एलबम की कमाई संचिति ने नाना पाटेकर के ‘नाम फांऊडेशन’ को दी है।सोनू निगम के साथ संचिती ने एलबम ‘इन द लव’ के लिए गीत गाए है। साथ ही शान, सुनिधी चौहाण, साधना सरगम, वैशाली माडे जैसे गायकों के साथ भी गीत गाए है। कुमार सानू के साथ मराठी एलबम ‘चकवा’ के लिए संचिती ने रोमांटिक गीत गाया है। आगे भविष्य में गायिका श्रेया घोषाल के साथ गीत गाने की इच्छा है संचिती की।

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...