Monday, November 7, 2016

कुणाल रॉय कपूर और तारा अलीशा बेरी विशाल मिश्रा की रोमांटिक कॉमेडी हम दोनों होंगे कामयाब में

Displaying kunaal roy kapoor &  tara alisha berry.jpgदिल्ली बेली और नौटंकी साला के बाद कुणाल रॉय कपूर
 ने विशाल मिश्रा की रोमांटिक कॉमेडी हम दोनों होंगे 
Displaying tara alisha berry1.jpgकामयाब साईन की है जिसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के कानपुर  में होगी। इस फिल्म के निर्माता हैं प्रमोद गोरे जो अपने बैनर अथर्वा मोशन पिक्चर्स के तले इस फिल्म को बना रहे हैं। फिल्म में तारा अलीशा बेरी, राजेश शर्मा, गौरव दीक्षित भी नज़र आएंगे। 
Displaying Rajesh sharma.jpg
अपनी दूसरी फिल्म के बारे कानपुर  के रहने वाले निर्देशक विशाल मिश्रा ने बताया , "यह एक रोमांटिक लव स्टोरी है। इस फिल्म की शूटिंग नवम्बर के दूसरे हफ़्ते में शुरू होगी। 

तारा अलीशा बेरी इस फिल्म की स्क्रिप्ट से बहुत खुश हैं। तारा ने बताया कि, " विशाल सर ने मुझे ऐसा खूबसूरत रोल दिया है मैं इस फिल्म में  कुणाल और राजेश शर्मा के साथ करुँगी यह मेरी खुश नसीबी है. मैं कानपूर पहुँचकर शूटिंग करने के लिए बहुत बेताब हूँ। 
कुणाल रॉय कपूर ने बताया ,"मुझे ख़ुशी है मैं नये  लोगों के साथ नई जगह पर  फिल्म की शूटिंग करूँगा। "
इस फिल्म की शूटिंग कानपूर के रेलवे स्टेशन ,मोती झील ,गंगा घाट ,फूल बाग़ और मॉल रोड पे होगी।

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...