Wednesday, January 28, 2015

फिल्म निर्मात्री जेना को मदद की जरुरत


अभिनेता अरुणोदय सिंह के अभी तक किये अभिनय की सर्वश्रेष्ठ फिल्म 'एक बुरा आदमी' निर्माता सुरेन्द्र राजीव के अचानक देहान्त से अटक गई हैं। सुरेन्द्र 'एक बुरा आदमी' की रिलीज़ की पूरी तैयारी कर चुके थे पर अचानक उनके जाने से फिलीपींस की रहने वाली उनकी पत्नी जेना मस्तूरा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हैं । 

सुभाष घई के कॉलेज विस्सलिंग वुड से फ़िल्म मेकिंग का कोर्स करने वाली जेना फिल्म उधोग  से गुजारिश कर रही हैं कि कोई कॉरपोरेट हाउस या व्यक्ति उनकी फिल्म रिलीज़ करने में उनकी मदद करे। उनका  कहना हैं कि फिल्म बेहतरीन बनी है बस जरुरत हैं ढंग से रिलीज़ करने की, इसके लिये वो फिल्म दिखाने को भी तैयार है, उन्हें भरोसा है कि फ़िल्म देखने के बाद कोई भी कॉरपोरेट हाउस या डिस्ट्रीब्यूटर फिल्म को रिलीज़ करने को तैयार हो जायेगा। जेना को यकीन हैं कि फ़िल्म उधोग उनकी मदद के लिये अवश्य आगे आयेगा ।     

फिलिंड मोशन पिक्चर्स प्रा लि के  बैनर में निर्मित "एक बुरा आदमी" उत्तर प्रदे  की राजनीति पर आधारित है। निर्देशक इशराक शाह की यह पहली फिल्म हैं वह गुलज़ार साहेब के सहायक रहे हैं 


सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म  में "ये साली जिन्दगी" से चर्चा में आये अरुणोदय सिंह,किट्टू गिडवानी, यशपाल शर्मा,  रघुवीर यादव जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है. इसके अलावा एक नयी    अभिनेत्री अंगीरा      धर भी इस फिल्म से अपना अभिनय कैरियर आरम्भ कर रही हैं.संगीत है तोची रैना का.

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...