Wednesday, January 28, 2015

फिल्म स्टूडियो सेटिंग एंड अलाइड मजदूर यूनियन को और अधिक सुविधाएं मिलेंगी



२०,००० सदस्यों के साथ फिल्म स्टूडियो सेटिंग और  एलाइड मजदूर यूनियन ने अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में वार्षिक समारोह मनाया। इस अवसर पर संघ के सचिव गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव ने कहा कि ,"हम शीघ्र ही सभी यूनियन के सदस्यों के लिए विशेष रूप से चिकित्सा वैन उपलब्ध कराने  जा रहे है. जिससे  आपातकालीन स्थिति में आसानी से निपटा जा सकता है। इसके साथ  ही यूनियन के  सदस्यों का  बीमा भी  कराया जाएगा। जिसके  प्रीमियम का भुगतान भी यूनियन ही करेगी। "


इस अवसर पर यूनियन  के  नव नियुक्त अध्यक्ष राम कदम  भी  उपस्थित थे। राम कदम भाजपा  पार्टी के सदस्य हैं जो  की घाटकोपर से विधायक  हैं।  उन्होंने कहा, "हमारी पूरी कोशिश  रहेगी  है  कि हम  सभी एक जुट हो . उन्होंने  यह  भी कहा कि, फिल्म सिटी के आस -पास बहुत सारी  खाली जमीन है।  मैं हमारे आदरणीय मुख्यमंत्री से  अनुरोध करूँगा कि  इस जमीन  पर फिल्म मजदूरों के लिए अपार्टमेंट बनाये। इसके साथ ही  मजदूर  भी फिल्म निर्माताओं से अपना  वेतन  और  सुविधाएं सुनिश्चित  करने के लिये  कहें । इस अवसर कई अतिथि भी उपस्थित थे.

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...