Monday, December 15, 2014

हॉरर फिल्मों की ब्रांड अभिनेत्री बिपाशा बसु अब डरेगी नही डरायेंगी

मॉडलिंग से अभिनय की दुनिया में कदम रखा बिपाशा बसु ने सन १९९१ में निर्देशक अब्बास मस्तान की फिल्म "अजनबी " से  और फिर सन २००२ में  हॉरर फिल्म "राज़" में काम किया।  यह उनकी पहली हॉरर फिल्म थी. इस फिल्म में वो बहुत डरी भूत - प्रेत आत्मा से।  इस फिल्म के बाद उन्होंने जिस्म , फुटपाथ, जमीन, इश्क़ है तुमसे, ऐतबार, रुद्राक्ष ,  विरुद्ध, नो एंट्री, अपहरण, कॉरपोरेट , फिर हेरा फेरी, ओंकारा , धूम - २, रेस , बचना ए हसीनों, लम्हा , आ देखें ज़रा, रेस -२ , प्लेयर्स  अादि अनेकों फ़िल्में की.

 २००२ में बिपाशा ने "राज़" में काम किया और फिर दस साल बाद यानि २०१२ में राज़- ३ में काम किया बस फिर क्या हुआ एक के बाद एक करके उन्होंने आत्मा और क्रीचर - थ्री डी जैसी  कई हॉरर  फिल्मों में काम किया और इस तरह बिपाशा हॉरर फिल्मों की ब्रांड अभिनेत्री बन गयी।अब बिपाशा बसु एक नयी हॉरर फिल्म "अलोन" में आ रही है जिसमें वो अपनी पुरानी हॉरर फिल्मों की तरह डरेगी नही बल्कि दूसरों को डरायेंगी। वैसे तो बिपाशा ने हमेशा ही बोल्ड किरदारों को अपनी फिल्मों में अभिनीत किया है लेकिन इस फिल्म "अलोन " में वो कुछ ज्यादा ही बोल्ड बनी हैं। 

बिपाशा से पूछने पर कि वो हमेशा ही हॉरर फिल्मों में क्यों काम करती हैं ? उन्होंने कहा कि जब अक्षय , सलमान और शाहरुख आदि अभिनेता एक सी फ़िल्में कर सकते हैं तो मैं क्यों नही हॉरर फिल्मों में काम नही कर सकती। बिपाशा के साथ इस फिल्म में करन सिंह ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं। 



No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...