Tuesday, July 8, 2014

हार्ड कौर के फीफा गीत का विडियो लॉन्च

हार्ड कौर का फीफा गीत गोल मार गोल मार पहले ही फुटबॉल प्रेमियों में लोकप्रिय हो चुका है अब उसका विडियो भी लॉन्च हो गया है. हार्ड कौर तो खुश हैं ही इसके लॉन्च से, इसके साथ - साथ  फुटबॉल के प्रशंसक भी खुश हैं. क्योंकि यह विडियो बहुत ही मजेदार है इसे सुनकर जितना मज़ा उन्हें आता था अब विडियो देख कर भी आ रहा है. कई अलग - अलग भाषा में गाये इस गीत को लिखा और संगीतबद्ध भी हार्ड कौर ने ही किया है साथ में विडियो में भी हार्ड कौर ही दिखाई दे रही हैं.

हार्ड कौर से पूछने पर कि अब जबकि फीफा के सेमी फायनल मैच होने वाले हैं तो इस गीत के विडियो को इतनी देर से लॉन्च करने की कोई खास वजह ? वजह यही कि अब जबकि सेमी फायनल और फायनल मैच होने वाले हैं तो ऐसे में दर्शकों में रोमांच के साथ साथ टेंशन भी है तो इसे देख कर और सुनकर उन्हें काफी अच्छा लगेगा. फायनल में विश्व की सबसे सर्वश्रेष्ठ टीम ही पंहुचती तो मुझे तो लगा की यह सबसे अच्छा समय है विडियो लॉन्च करने का.

गोल मार गोल मार वीडियो की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें गीत के हरेक बोल के मुताबिक ही विजुवल लिए गए हैं. हिप हाप स्टाइल में गाये इस गीत को देख और सुनते हुए अपनी - अपनी पसंद की टीमों के लिए चीयर करें और लुत्फ उठाये फीफा का.

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...