Tuesday, July 15, 2014

फिल्म 'पिज़ा' के शीर्षक गीत में संगीत दिया माइकी मैक्लरी ने


 
"पिज़ा" नाम की सुपर नैचुरल हिंदी फिल्म इस सप्ताह रिलीज़ होने वाली है।  इस फिल्म का शीर्षक गीत "पिज़ा कटेगा तो सबमे बटेंगा" आज कल श्रोताओं में खास लोकप्रिय हो रहा है. इस गीत में संगीत दिया है  संगीतकार माइकी मैक्लरी ने. जो अब तक  शादी के साइड इफेक्ट्स,  कुकू माथुर की झंड हो गयी, शंघाई, शैतान,  कहानी,  एल एस डीनौटंकी साला, डेविड, आदि अनेकों फिल्मों में बैक ग्राउंड संगीत और फिल्म के गीतों में संगीत दे चुके हैं.


 गायक लकी अली के एलबम से अपने संगीत सफर की शुरूआत करने वाले माइकी जिंगल्स और बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री में बहुत ही लोकप्रिय नाम हैं. टीवी डायनार्स के नाम से जल्दी ही उनका एक  एलबम भी आने वाला है. फिल्म "पिज़ा" के संगीत के बारे में पूछने पर माइकी कहते हैं, "बहुत ही मज़ेदार गीत है यह. युवा श्रोताओं में तो बहुत ही लोकप्रिय हो रहा है इसका संगीत। मुझे भी मज़ा आया इसका संगीत तैयार करने में. क्योंकि इस गीत के बोल बहुत ही मजेदार हैं.”       
    

माइकी से पूछने पर कि उन्होंने बिजॉय नाम्बियार की कई फिल्मों में संगीत दिया है इसकी कोई ख़ास वजह है क्या ? वो कहते हैं, मैंने उनकी फिल्म डेविड और शैतान फिल्म में संगीत दिया था और अब ‘पिजा’ के शार्षक गीत में संगीत दिया है तो इसकी वजह यही है कि उन्हें मेरा संगीत पसंद है.”         

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...