Tuesday, May 6, 2014

माइकी मैक्लेरी के म्यूजिक विडियो आज की रात में शिबानी दांडेकर


खूबसूरत मॉडल – एंकर शिबानी दांडेकर इस समय बहुत चर्चा में हैं क्योंकि एक तो वो इस समय आई पी एल में व्यस्त हैं.  आई पी एल मैचों के दौरान शिबानी फील्ड में क्रिकेट खिलाडियों से बातचीत करती दिखाई दे रही है. इसके अलावा उनके चर्चित होने की दूसरी वजह है उनका एक नया म्यूजिक विडियो, जिसका शूट उन्होंने पिछले दिनों ही किया है. म्यूजिक कम्पोजर माइकी  मैक्लेरी के इस म्यूजिक विडियो में शिबानी एक खूबसूरत वेट्रेस बनी हैं इनके साथ इस विडियो में खुद माइकी तो हैं ही इसके अलावा गीत ‘परेशान’ ( इश्कजादे)   फेम गायिका शाल्मली खोलगडे भी हैं।  
इस विडियो के बारे में शिबानी ने बताया, “जितनी मैं आई पी एल को लेकर रोमांचित हूँ उतनी ही इस विडियो को लेकर भी. क्योंकि यह विडियो मेरे पिछले विडियो से बिलकुल ही अलग है.” 
    
माइकी  मैक्लेरी ने यह गीत “आज की रात कोई आने को है” एलबम "बार टेंडर" में शामिल किया है. वैसे यह  लोकप्रिय हिंदी गीत "आज की रात" फ़िल्म ‘अनामिका’ का है जिसे आशा भोसलें ने गाया है, लेकिन माइकी के एलबम "बार टेंडर" के लिए इस गीत को गायिका शाल्मली खोलगडे ने गाया है।  

इस गीत से पहले भी माइकी ने कई पुराने गीतों को पाश्चत्य संगीत में ढाल कर उन्हें जिस नए अंदाज़ में पेश किया है वो आज के युवा वर्ग को पसंद आता है माइकी ने इस गीत से पहले खोया खोया चाँद, कभी कभी, धक धक करने लगा और हवा हवाई आदि कई गीतों को नए रूप में पेश किया है।  


No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...