Tuesday, May 20, 2014

पदम श्री भजन सम्राट अनूप जलोटा ने रिलीज़ किया शिवोहम म्यूजिक कंपनी का अलबम 'साईं गुरु '

 
 शिवोहम म्यूजिक कंपनी की पहली अलबम 'साईं गुरु ' को पदम श्री भजन सम्राट अनूप जलोटा ने रिलीज़ किया है। 
 गीतकार राजेश जौहरी के लिखे गीत एवं नए उभरते गायक गिरीश मारवाह, अनी चटर्जी, रतिका जौहरी, पूरन शिवा, राजेश अय्यर, प्रिया भट्टाचार्य, तोरी दत्तात्रय और अल्तमाश फरीदी के स्वर को संगीतकार निखिल कामत ने संगीत से सजाया है। 
 अलबम की निर्मात्री श्रीमती शशि मारवाह साईं बाबा की परम भक्त हैं उन्होंने बताया कि जब मैं दिल्ली में प्रिंसिपल थी तब कॉलेज जाते समय रास्ते में साईं मंदिर पड़ता था अतः मंदिर में रोज बाबा का आशीर्वाद लेती थी फिर मैं निरंतर बाबा की नगरी शिर्डी भी जाने लग गयी। मुझे बचपन से संगीत में रूचि थी। बाद में मुंबई आने पर संगीत अलबम बनाने का विचार आया और बाबा के प्रेरणा से इस अलबम का निर्माण किया जा सका। अलबम बनने के बाद हमारी पूरी टीम ने शिर्डी जाकर बाबा का आशीर्वाद लिया। मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है कि यह एलबम साईं भजन पर बनी है और महान भजन गायक अनूप जलोटा जी ने अपना स्वर दिया है, यह सब बाबा की ही कृपा से संभव हो पाया है। 

 शिवोहम म्यूजिक के संचालक व पार्श्व गायक गिरीश मारवाह ने जानकारी देते हुए कहा कि हमारा उद्देश्य नयी प्रतिभा को उभारना है, आज भारतीय संगीत पर पाश्चात्य संगीत हावी हो गया है,गीतों में साहित्यिक कविता के जगह  हलके शब्दों के प्रयोग से संगीत की आत्मा मर सी गयी है, ऐसे में हमारी म्यूजिक कंपनी अच्छे व सुन्दर शब्दों से पिरोया गया गीतों पर ही अपना फोकस करेगी जिससे एक बार फिर श्रोता गण मेलोडी जैसे कर्णप्रिय संगीत का आनंद प्राप्त कर सकेंगे। प्रतिभाशाली गायक,गीतकार,संगीतकार को हम सही प्लेटफार्म देने की कोशिश करेंगे। 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...