Tuesday, September 12, 2017

मेरा भाई बहुत ही अच्छा है --- श्रद्धा कपूर

 
हसीना लुक के बारे में क्या तारीफ मिल रही है ? 
हसीना के लुक के लिए बहुत सारी तारीफ हुयी . परिवार के लोगों ने बेहद तारीफ कीलेकिन असली बात   रिलीज के बाद ही पता चलेगी.
कैसे मिली फिल्म ?
फिल्म के बारे में मुझे तब पता चला जब मेरे भाई ने मुझसे कहा की वो एक फिल्म कर रहे हैं जिसका नाम
 'हसीना पारकरहैअपूर्वा लखिया सर ने मुझे हसीना जी की तस्वीर दिखाई , मैं नर्वस थी लेकिन डायरेक्टर के कॉन्फिडेंस को देखकर बेहद उत्साह से परिपूर्ण थी.
हसीना पारकर से मिलना हुआ ?
हसीना जी से मिलने का मौका नहीं मिलाअपूर्व सर ने उनसे मुलाक़ात की थीमैंने , भैया (सिद्धांत कपूर ) नेअंकुर भाटिया और टीम ने हसीना जी की फॅमिली के साथ काफी वक्त बिताया.
हसीना जी के बारे में क्या बातें पता चली ?
उनके परिवार से मिलने के बाद हमें कई किस्से भी पता चले और उन किस्सों से मैंने नोट्स बनायेमैं उनके सामने 3 पेज भर के सवाल किये थेसबकुछ इकठ्ठा करके बड़े स्क्रीन पर दर्शाने की कोशिश की है
रिलीज डेट करीब है ?
जी मैं बेहद उत्साहित हूँ और इसके बाद साहो और सायना फिल्म की जमकर तैयारी कर रही हूँ
सायना की बायोपिक और साहो के लिए क्या तैयारियां हैं ?
सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए मैं  बैडमिंटन सीख रही हूँसाथ ही साहो के लिए तेलुगु भी सीख रही हूँ
 भाई के साथ काम करना कैसा रहा ?
हम दोनों ने एक साथ काम कियाकाफी मजा आया , जो भी मिलता है उससेउसको प्यार हो ही जाता है.
 मेरा भाई बहुत ही अच्छा है .


No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...