Monday, September 11, 2017

हसीना जी की कई चीजें फिल्म में श्रद्धा ने पहनी है --- अपूर्व लाखिया


फिल्म रिलीज होने को तैयार है ?
मेरी लास्ट पिक्चर चली नहीं थीतो मेरे लिए ये बहुत ही इम्पोर्टेन्ट फिल्म है
फिल्म की रिलीज डेट कई बार टली ?
हमारी फिल्म काफी छोटे बजट की हैश्रद्धा ने बहुत ही उम्दा काम किया हैहमारे डिस्ट्रीब्यूटर्स ने हमें सलाह दी की इस फिल्म को भीड़ में रिलीज मत करोइसीलिए हमने इसके लिए सही रिलीज डेट चुनी.
 आपके लिए मुश्किल फिल्म थी ?

देखिये मुश्किल सिर्फ इस हिसाब से थी की एक तो सबसे कम बजट की मेरी ये फिल्म थीदूसरा ये की पहली बार मेरी फिल्म में हीरोईनएक लीड रोल में हैउससे भी मुश्किल काम था श्रद्धा को बॉस के रूप में दिखाना
 अमिताभ बच्चन को फिल्म में मिस करेंगे?
इस फिल्म में हमने जान बूझकर ये फैसला किया था श्रद्धा के अलावा और किसी भी फेमस इंसान को 
नहीं लेंगेयही कारण है कि कास्टिंग डायरेक्टर को काफी वक्त लगा
पहले सोनाक्षी होने वाली थी ?
सोनाक्षी के साथ हमने पहले फिल्म प्लान की थीलेकिन स्टार्ट करने से पहले हमें लम्बी डेट्स चाहिए थी
लेकिन वो वर्कआउट नहीं हो पायावो मेरी दोस्त हैंऔर हम आगे भी काम करेंगे
 और किस तरह की फिल्में बनाना चाहते हैं ?
रिलीज के बाद मैं बैठूंगाकहानियां सुनूंगादेखता हूँक्या बनाऊंगा
फ्री टाइम में क्या करते हैं ?
मैं एक प्रोफेशनल स्काई डाइवर बन चुका हूँसाथ ही मेरे पास कुकिंग के शेफ की डिग्री है
शादी कब करेंगे ?
अभी तो लाइन अप नहीं है .
अंडरवर्ल्ड से कॉल आयी ?
नहींमुझे ऐसी कोई भी कॉल नहीं आयीशूटआउट और एक अजनबी के बाद शायद उन्हें लगता हो कि हम 
बढ़िया फिल्म ही बनाएंगे
 हसीना जी से मिलना हुआ ?
बहुत ही बेहतरीन पर्सनालिटी थीघूरती रहती थीखुलकर बातें भी करती रहती थीउनकी कई चीजें फिल्म में श्रद्धा ने पहनी है.
सिद्धांत को दाऊद के किरदार में फिट किया ?
हाँ उनके लिए भी हमने काफी रिसर्च किया और एक चॉल में रहने वाला इंसान इतना बड़ा नाम कैसे बन जाता हैवो पूरी कहानी भी दर्शाने की कोशिश की गयी हैदाऊद की वजह से उसके परिवार को क्या क्या भुगतना 
पड़ता हैये भी हमने दिखाया है

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...