Monday, August 28, 2017

अभिनेता शाहिद शम्स नज़र आएंगे फ़िल्म 'भौजी विधाता' में


फेमस अभिनेता शाहिद शम्स इन दिनों अपनी फिल्म 'भौजी विधाता' को लेकर उत्साहित नज़र आ रहे हैं। नीलम एंड स्वेइग प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित इस फ़िल्म में वो मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं, जिसको लेकर वे कहते हैं कि फ़िल्म की कहानी जबरदस्त है और इसमें मेरा किरदार भी बेहद खास है, जो लोगों को खूब एंटरटेन करेगा।

शाहिद शम्स ने बताया कि फ़िल्म को पदम गुरुंग निर्देशित कर रहे हैं, जो इंडस्ट्री के काफी अच्छे निर्देशकों में से एक हैं। उनके साथ काम करने का अपना ही मज़ा है। इस फ़िल्म में भी उनके साथ काम करते हुए कई चीजों को नजदीक से देखना - समझने का मौका मिला। उनकी सबसे अच्छी क़्वालिटी है कि वे कोई भी कठिन एक्ट को आराम से करवा लेने की क्षमता रखते हैं।

बता दें कि मूलतः बिहार से आने वाले अभिनेता शाहिद शम्स ने कई फिल्मों में अपनी लाजवाब अदाकारी से फ़िल्म क्रिटिक को प्रभावित किया है। फ़िल्म 'पिया के घर प्यार लगे', 'गंगा किनारे प्यार पुकारे', 'हवा में उड़ता जाए लाल दुपट्टा', 'जिद्दी आशिक', 'प्यार मोहब्बत जिंदाबाद', 'तू ही तो मेरी जान है राधा' में काफी सराहे गए थे। अभी वे फ़िल्म 'जाने सफ़रोस 786' और 'भौजी विधाता' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

गौरतलब है कि फ़िल्म 'भौजी विधाता' में शाहिद शम्स के अलावा प्रियेश सिन्हा , राहुल झा, ऋतु सिंह, अर्चना सिंह, कल्पना झा और दीपक सिन्हा भी मुख्य भूमिका में होंगे। फ़िल्म के कैमरामैन फारुख खान हैं।म्यूजिक और लिरिक्स कुमार चंद्रभूषण का है। फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं ।

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...