Saturday, August 19, 2017

बिहार के बाढ़ पीडि़तों को 11 लाख अनुदान और पवन सिंह के पिता को दी गई श्रद्धांजलि


भोजपुरी फिल्‍म ‘सइयां सुपरस्‍टार’ के सेट पर आज सुपर स्‍टार पवन सिंह, फिल्‍म के निर्माता प्रेम राय और अभय सिन्‍हा द्वारा बिहार में भीषण बाढ़ से पीडि़त लोगों के लिए 11 लाख रूपए के अनुदान की घोषणा की गई। साथ ही फिल्‍म ‘सइयां सुपरस्‍टार’ के सेट पर ही पवन सिंह के पिता जी को भी श्रद्धांजलि दी गई, जिसमें फिल्‍म के सभी निर्माता – निर्देशक व कास्‍ट एंड क्रू मेंबर शामिल हुए।
उल्‍लेखनीय है कि इन दिनों बिहार में कई जिलों में भीषण बाढ़ आई हुई है, जिसमें अब तक सैकड़ों लोगों की
जान जा चुकी है। लाखों की लोग राहत शिविर में रह रहे हैं। ऐसे में भोजपुरिया फिल्‍म इंडस्‍ट्री भी मदद को आगे आ रही है। इसी क्रम में फिल्‍म ‘सइयां सुपरस्‍टार’ के सेट से सुपर स्‍टार पवन सिंह, फिल्‍म के निर्माता प्रेम राय और अभय सिन्‍हा ने 11 लाख रूपए के अनुदान का एलान किया है।
इस बारे में सुपर स्‍टार पवन सिंह और फिल्‍म के निर्माता प्रेम राय कहते हैं कि मुसीबत के क्षणों में हम अपने लोगों के काम नहीं आ पाये, तो यह हम सब के लिए बेहद शर्म की बात होगी। अभी जरूरत है बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा से साथ मिल कर लड़ने का, जिसमें हम सब भी बाढ़ पीडि़तों के साथ हैं। भोजपुरिया इंडस्‍ट्री आप से है, अगर आपकी इस विकट स्थिति में हम काम नहीं आए तो हमें अन्‍याय होगा। इसलिए हम आपसे भी अपील करते हैं कि इस संकट में धर्य बनाए रखें। ईश्‍वर सब ठीक कर देंगे।
पवन सिंह ने कहा कि अभी मैंने अपने पिता को खोया है। जब कोई अपना खास आप से हमेशा के लिए जुदा हो जाए, उसका दर्द कैसा होता है। ये मैं अभी भी महसूस कर रहा हूं। बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा में जिन लोगों ने अपनों को गंवा दिया है, उनके लिए मेरी ओर से सहानुभूति है। इस दुखद हालात में मैं भी आपके साथ हूं। और जिन लोगों का आशयां बाढ़ ने उजाड़ दिया, जिनके जान माल की क्षति हुई है उनके लिए भी मैं ईश्‍वर से प्रार्थना करता हूं कि जल्‍द से जल्‍द वे आप लोगों को इस मुसीबत से निकालें।
गौरतलब है कि इन दिनों श्रेयस फिल्‍म्‍स की प्रस्‍तुति भोजपुरी फिल्‍म ‘सइयां सुपरस्‍टार’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसमें पवन सिंह नए अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म के निर्माता प्रेम राय और निर्देशक अजय कुमार हैं। फिल्‍म के पवन के अपोजिट एक बार फिर अक्षरा सिंह नजर आएंगी। इस फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर नीरज शर्मा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। गीत मनोज मतलबी ने लिखे हैं। जबकि संगीत अविनाश झा घुंघरू का है। छायांकन फिरोज खां वहीं नृत्य निर्देशन कानू मुखर्जी व रामदेवन का है। कला अंजनी तिवारी, प्रोडक्शन कंट्रोलर राकेश सिंह व सह निर्माता नीरज शर्मा हैं। ‘सईंया सुपरस्टार’ के एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर निशांत सिंह, लेखक धनंजय कुमार हैं। 
फिल्म के मुख्य कलाकारों में पवन सिंह, अक्षरा सिंह, अरविन्द अकेला कल्लू, शिखा चौधरी, संजय पाण्डेय, संजय यादव, राज प्रेमी, ब्रजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, अभय राय, रश्मि शर्मा, इला पाण्डेय, दिव्या सिंह, निरंजन चौबे, कमलाकांत मिश्रा, एसएस द्विवेदी, सोनी पटेल, जमील सिद्दिकी, सिवेश तिवारी, सोनी झा, आरती श्रीवास्तव, जफर खान, ललीत भंडारी, सलीम सुधाकर, सकीला मजिद, परी, नेहा सिंह, कोमल झा, धामा वर्मा हैं।


No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...