Saturday, August 19, 2017

मेगा स्‍टार रवि किशन ने बाढ़ पीडि़तों के मदद की अपील की


बिहार में आयी  भीषण बाढ़ को लेकर मेगा स्‍टार रवि किशन ने मदद की अपील की है। रवि किशन ने भी बाढ़ पीडि़तों की मदद की बात कही है और अपने फैंस से भी बाढ़ पीडि़तों की मदद करने को आगे आने अपील की है। रवि किशन ने कहा कि इस बार बिहार में भीषण बाढ़ आई है, जिससे भारी मात्रा में जान - माल का नुकसान हआ है। लोगों को घर से बाहर सड़क पर या फिर राहत शिविरों में जीवन गुजारना पड़ रहा है। बाढ़ से कई लोगों की मौत भी हो गई है, जिसके प्रति भी हम संवेदना व्‍यक्‍त करत हैं।

रवि किशन ने आगे कहा कि यह विकट संकट की स्थिति हैं, जिसमें हम सभी को बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद करनी चाहिए। ताकि उनका इस हाल में खुद को अकेला महसूस न करें। हम सभी उनके साथ हैं और उन्‍हें भी इस विषम परिस्थिति में धैर्य और सयंम के साथ काम लेना चाहिए। पूरा देश बाढ़ प्रभावित हमारे मां – भाईयों के साथ है। साथ ही भोजपुरिया फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सभी लोगों को बाढ़ पीडि़तों से सहानुभूति है। इसलिए उन्‍हें भी मदद को हाथ बढ़ाना चाहिए। क्‍योंकि आज हम जो कुछ भी हैं, उसमें उनका भी अहम योगदान है। इसलिए हम खुद बाढ़ से प्रभावित लोगों को मदद कर रहे हैं और सबों से अपील भी कर रहे हैं कि वे इस विपदा की घड़ी में उनकी मदद करें।

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...