Monday, August 14, 2017

रवि किशन ने संगीता तिवारी को जन्‍मदिन की बधाईयाँ दी


भोजपुरी इंडस्‍ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री संगीता तिवारी का मुंबई में जन्‍मदिन जन्मदिन धूम धाम से मनाया गया ! संगीता के जन्‍मदिन के अवसर पर मुंबई में एक भव्‍य पार्टी का आयोजन भी किया गया, जिसमें भोजपुरी समेत बॉलीवुड के कई जाने - माने लोग शामिल हुए। इस दौरान सभी  ने संगीता को जन्‍मदिन की बधाई दी और खूब धमाल मचाया। भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन पार्टी में शामिल न होने पर वीडियो कालिंग से संगीता को फ़ोन पर जन्‍मदिन बधाईयां  दी !
बता दें कि संगीता तिवारी ने अब तक भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में सिंगर व अभिनेता मनोज तिवारी, मेगा स्‍टार रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ जैसे स्‍टार कलाकारों के साथ काम कर चुकी है, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया। संगीता को बपचन से ही डांस, सिनेमा और मैगजीन पढ़ने का शौक था, जिसने उन्‍हें एक सशक्‍त अदाकारा बनाया। उन्‍होंने ग्रेजुएशन के बाद बतौर एक्‍सपर्ट टीचर बच्‍चों को कत्‍थक नृत्‍य सिखाया।  
संगीता मल्‍टी लैंगुवल अभिनेत्री हैं, उन्होंने  तेलगू, गुजराती, मराठी, राज्‍स्‍थानी के अलावा हिंदी व भोजपुरी फिल्‍मों में भी काम किया। सलमान खान और माधुरी दिक्षित को एडमायर करने वाली इस खूबसूरत अदाकार ने अपने अभिनय और मेहनत से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ा है। यही वजह है कि अब वे भोजपुरी के बाद हिंदी फिल्मो में भी नजर आ चुकी हैं। संगीता की जल्द ही रवि किशन के साथ फिल्म ''हर हर महादेव'' रिलीज़ होने वाली है ! संगीता के निजी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया की संगीता जल्द ही एक और बड़ी बजट की हिंदी फिल्म में नजर आयेगी !

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...