Friday, June 2, 2017

हुमा कुरैशी और साक़िब सलीम दोनों की बातें -- कितनी एक सी , कितनी अलग

हुमा कुरैशी और साक़िब सलीम दोनों बहन - भाई हॉरर फिल्म "दोबारा : सी योर इविल" फिल्म में एक साथ आ रहे हैं।  असली जिंदगी के बहन भाई फिल्म में भी बहन भाई ही बने हैं।  दोनों से बातें हुई अलग - अलग लेकिन दोनों के जवाब कितने एक से रहें और कितने अलग , आइये जानते हैं ----

दोबारा फिर कब काम करेगें साथ में ?
साक़िब  -- नहीं ,अभी तो नहीं।  कर किया अब, जब कभी अच्छा काम मिलेगा तब सोचेंगे।
हुमा --- करेगें जरूर करेगें अगर फिल्म हिट रही तो जरुरु साथ में काम करेगें।

कैसी अभिनेत्री है हुमा ?
साक़िब  --बहुत अच्छी अभिनेत्री है। अपनी लाइनें रट कर नहीं आती सेट पर लाइव रहती है हुमा। हमारे घर में वो ही थी जो थियेटर करती थी।
हुमा -- बहुत अच्छा अभिनेता है , बहुत सेंसेटिव है,  अच्छा को स्टार है।

 सेट पर एक दूसरे की कितनी ग़लतियाँ निकाली हैं आपने ?
साक़िब -- सेट पर हमने गलतियाँ ही निकाली हैं
हुमा  -- घर की बहस अब हमने बड़े परदे दिखा दी।

ऐसी कौन सी हॉरर फ़िल्में हैं जिसे देखने में आपको बहुत डर लगा हो ?
साक़िब -- राम गोपाल वर्मा की एक फिल्म थी "रात " उसे देखने में दस साल लगे मुझे , अभी कुछ साल पहले ही पूरी की है।
हुमा -- द कन्जूरिंग , ओक्युलस , ममा इन सभी फिल्मों को देख कर मुझे बहुत डर लगा। 

दर्शक कितना डरेगें आपकी फिल्म "दोबारा : सी योर इविल " से 
साक़िब  -- हम तो चाहते हैं कि दर्शक बहुत डरे , आजकल हमारी हॉरर फिल्मों में एक नया शब्द जुड़ गया हॉरेक्स लेकिन हमारी फिल्म ऐसी नहीं है। पूरी तरह से हॉरर फिल्म बनाने की कोशिश की है।
हुमा  --- फॅमिली के साथ देख सकेंगे हमारी फिल्म को , लेकिन डर भी बहुत लगेगा सबको।

भूत प्रेत को आप कितना मानते हैं ?
साक़िब  --नहीं मैं नहीं मानता।  जब तक मेरे साथ कुछ घटता नहीं है मैं उसमें विश्वास नहीं करता । अच्छी शक्तियाँ और बुरी शक्तियाँ होती हैं यह मैं मानता हूँ.
हुमा -- भगवान को मानती हूँ जिसे मैंने देखा नहीं उसे मैं नहीं मानती।

हुमा की कौन सी फिल्में अच्छी लगती हैं ?
साक़िब -- गैंग्स ऑफ़ वासेपुर , बदलापुर और डेढ़ इश्क़िया।
हुमा --  हवा हवाई , मेरे डैड की मारुति  अच्छी फ़िल्में है साक़िब।

रियल लाइफ में कौन जीतता है बहस में ?
साक़िब -- मैं . 


हुमा -- मेरा जवाब है मैं ,लेकिन जीतता हमेशा साक़िब ही है।

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...