Friday, June 16, 2017

सोनालिका प्रधान ने अपनी ऑनलाइन वेबसाइट लॉन्च की

Displaying dhruvika,ojashvi,vishwajeet,sonalika pradhan ,models &  Baillieu.jpgसोनालिका के जन्मदिन पर ऑस्ट्रेलिया के मेलबोर्न में पूर्व विक्टोरियन प्रीमियर माननीय टेड बैलीयू द्वारा विटामिन की सोनालिका की ऑनलाइन वेबसाइट और ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग थीम्ड कलेक्शन लॉन्च की गई। अब www.vitaminbysonalika.com आपको 24x7- ऑस्ट्रेलियाई शैली में भारतीय ब्लिंग के लिए उपलब्ध है।

सोनालिका प्रधान कंटूरियर लेबल द्वारा डायनामिक 'विटामिन' ने अपने एएफएल थीम वाला कलेक्शन पेश किया और मेलबर्न में ऑनलाइन स्टोर और वेबसाइट www.vitaminbysonalika.com का शुभारंभ किया है। इसे पूर्व-विक्टोरियन प्रीमियर माननीय टेड बैलीयू द्वारा लांच किया गया। "जब ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल की बात आती है, तो हमारे पास यह संस्कृति है जो 100 से अधिक वर्षों तक चल रही है- क्लब के रंग। हर कोई क्लब के रंग में रंगा हुआ था,
सोनालिका ने एक फैशन लाइन के विकास में सुंदर काम किया है। यह अधिक और मजेदार था। मुझे यकीन है कि एएफएल वूमेन् में युवा भारतीय लड़कियों की अहम भूमिका है और यह कलेक्शन खेल के मल्टी-कल्चर का समर्थन करता है, टेड ने बढाई देते हुए कहा।

ऑस्ट्रेलिया इंडियन बिजनेस काऊंसिल (एआयबीसी) प्रेसिडेंट राशी कपूर,विक्टोरिया और विटामिन ब्रांड एंबेसडर सभी इस जश्न शामिल थे। उन्होंने सोनालिका को एआईबी विक्टोरिया के फैशन अध्याय के प्रमुख के रूप में भी घोषित किया।
Displaying vishwajeet ,sonalika,dhruvika,ojashvi pradhan.jpgयह विशेष कलेक्शन के रूप में रात खास नहीं थी, बल्कि विटामिन की सोनालिका अब पुरुषों के लिए अद्विती य कलेक्शन पेश करती है – जी हां, आपने सही सुना है। अब किसी भी खास अवसर के लिए पुरुष भी महिलाओं के साथ-साथ समान रुप से सजकर तैयार हो सकते है -- (या हमें विटामिन कहते हैं)। इस रात को क्रिएटिव डायरेक्टर सोनालिका प्रधान ने अपना जन्मदिन अपने बच्चे ध्रुवीका प्रधान और ओजीसवी प्रधान के साथ भी मनाया।
यह इवेंट विटामिन स्टाइल अवार्ड्स के साथ समाप्त किया गया – बेस्ट फिमेल-मेल आउटफिट, बेस्ट  हेयर एंड मेक अप और बेस्ट स्टाइलिश कपल जैसी श्रेणियों में।

Www.vitaminbysonalika.com को देखना मत भूलना अथवा ईमेल करें vitaminbysonalika@gmail.com, यदि आप अपनी पसंद के लिए निजीकृत कुछ चाहें तो (Fb/insta @vitaminbysonalika)

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...