Saturday, January 21, 2017

सना खान फैशन लेबल लांच


Displaying sanaa khan,aanushka ramesh with models.jpgविज्ञापन, फैशन, टीवी और फिल्म उद्योग में प्रसिध्द स्टाइलिस्ट और डिजाइनर  सना खान ने खास करके महिलाओं के लिए  सना खान फैशन नामक लेबल लांच किया है। उबर वेबसाइट पर अपने खुद के लेबल की शुरुआत की है और इसमें विशेष डिजाइनर वस्त्र किराए पर मिलते है।आज के ट्रेंडी फैशन के जमाने में सुपर स्टाइलिश कलेक्शन किराए पर सस्ती कीमतों पर उपलब्ध है, साथ ही खरीदारी भी कर रहे है। आज के बाजार का परिदृश्य देखते हुए सन्ना खान फैशन का कन्सेप्ट अनोखा और निराला है।

Displaying sanaa khan & aanushka ramesh 1.jpgआजकल कई स्थानों पर इतने सारे इवेंट होते और जहां पर लोग जाते है और सोशल मीडिया की हर जगह उपस्थिति होती व यह अवसर न सिर्फ हस्तियों के लिए होता है, बल्कि सामान्य लोगों के लिए भी होता है। इन जगहों पर खास करके कपड़ों पर हर किसी की नजर जरुर जाती है। इसलिए हम डिजाइनर वस्त्र किराए पर लाने का अनोखा का कन्सेप्ट लेकर आए है। इससे हमारा उद्देश पूरा करने के लिए न सिर्फ हस्तियों, बल्कि सामान्य लोग भी आएगा। उनको सुंदर, सस्ती और डिजाइनर वस्त्र किराए पर मिलेंगे व अगर वे चाहें तो खरीद भी सकते है।लोगों को सुंदर बनाने का उद्देश है, जो इस कन्सेप्ट से मेरा सपना पूरा हो जायेगा। यह कहना है सना खान का। 
यह ब्रांड तो ब्रांड एंबेसडर के बिना अधूरा था और इसलिए सन्ना खान लेबल के लिए अतिसुंदर अनुश्का रमेश को चुना गया है। सन्ना खान ने बताया कि आने वाली पहली फिल्म ‘मंगल हो’ के सेट पर अनुश्का से मुलाकात हुई, जिसके लिए हम कॉस्ट्यूम डिजाइन कर रहे थे। मुझे पूरा भरोसा है कि मेरे लेबल के लिए अनुश्का का ही सही विकल्प है। उसकी भव्यता, जिंदादीली, आकर्षण  और सकारात्मकता का प्रतीक है और मेरे कपड़े और अपने ब्रांड का सार दर्शाते है।  सना खान फैशन का नाम आगे अद्धभुत करीश्मा दिखायेगा।


इस रोमांचक लांचिग के साथ, सन्ना खान लेबल अंतरराष्ट्रीय बाजार में प्रवेश करने की ओर अग्रसर है। सुंदर  सना , जो खुद एक मॉडल है और तुलना करते हुए कहती है "मेरा उद्देश्य दुनिया को जीतना है, और उम्मीद है कि यह एक बड़ी छलांग की दिशा में एक छोटा सा कदम है। "

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...