Friday, December 23, 2016

ब्रांड इम्पैक्ट के नए शो 'सक्सेस स्टोरीज – जमीन से फलक तक को होस्ट करेंगें शेखर सुमन

Displaying ankita monga,shekhar suman & amol monga 3.jpgदिल्ली का ब्रांड इम्पेक्ट सुप्रसिद्ध और भारत में शीर्ष ब्रांडिंग एजेंसियों में से एक नया शो #सक्सेसस्टोरीज जमीनसेफलकतकसीजन१ लेकर आ रहे हैं जिसे शेखर सुमन होस्ट कर रहे हैं। यह शो लोकप्रिय राष्ट्रीय चैनल 'ज़ी बिज़नेस' पर १ जनवरी २०१७ से हर रविवार को शुरु होने जा रहा है। इस अवसर पर बोलते हुए ब्रांड इम्पेक्ट के डायरेक्टर श्री अमोल मोंगा का कहना है कि हम फिल्मी हस्तियां, राजनेताओं और क्रिकेटरों के साक्षात्कार और जीवन यात्रा देखकर बड़े हुए हैं  इस शो के माध्यम से हम कुछ अनोखी   कहानियों को दिखाने का प्रयास कर रहे हैं – ‘यह शो  १३ सप्ताह की श्रृंखला है, जिसमें केंद्रिय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी, फिल्म अभिनेता #सोनूसूद हॉलीवुड़ से एक छोटे से शहर का लड़के की यात्रा आकर्षक और प्रेरणादायक है. यह शो १३ व्यक्तियों की अनकही कहानियों का प्रदर्शन करेंगे। कई असाधारण लोगों की कहानियों का शो है।

नया शो 'सक्सेस स्टोरीज – जमीन से फलक तक – सीजन १' में प्रतिभाशाली शेखर सुमन १३ योग्य व्यक्तियों का साक्षात्कार करेंगे।दिलचस्प बात यह है कि इस शो में #शेखरसुमन एक नये  अवतार यानी दाढी़ वाले अवतार में दिखाई देंगे। इस नये अवतार में बदलाव लाने के बारे में शेखर सुमन से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जीवन बहुत ही छोटा सा है और जीवन में हमेशा प्रयोग करने चाहिए और इसी वजह से यह बदलाव किया है।

इस टीवी शो का निर्माण ब्रांड इम्पैक्ट और वॉटर इंटरटेनमेंट ने किया है , शो के निर्देशक वरुण मिड्ढा है। यह शो सम्मान और जीवन के सभी क्षेत्रों, जिनमें से कुछ सफल लोगों के जीवन की  प्रेरणादायक और सुखद कहानी है। रियल लाइफ हीरो की सच्ची कहानी है और जिससे जीवन के लिए कुछ सीख मिलेगी  यह जानकारी ब्रांड इम्पैक्ट की वाइस प्रेसिडेंट मिस. अंकिता सिंह ने दी।


इस शो के सहयोगी प्रायोजक समपत्ती ट्रेडिंग एंड डेवलपर्स लिमिटेड, पुश्ती ग्रुप और बॉलीवुड कार्ट डॉट कॉम है। फैशन पार्टनर एबसॉलुटो और आउटडोर मीडिया पार्टनर ग्लोबल एडटाइजर्स है। 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...