Thursday, May 5, 2016

आलिया भट्ट के साथ काम करने की तमन्ना - तनुज विरवानी

अभिनेता तनुज विरवानी को वैसे आप शायद न पहचाने लेकिन अगर आपको पता चले कि वो अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के सुपुत्र हैं तो आप उन्हें जल्दी पहचान सकेंगे।  यूं तो तनुज ने पहले भी दो फ़िल्में "लव यू सोनियो" और  "पुरानी जींस "  में अभिनय किया है लेकिन ये दोनों फ़िल्में कब आयी और गयी किसी को पता ही नहीं चला  लेकिन अब उनकी फिल्म "वन नाईट स्टैंड " नाम की फिल्म रिलीज़ है। इस फिल्म में उनके साथ सनी लियोनी काम कर रही हैं।  जैस्मीन डिसूजा की फिल्म  "वन नाईट स्टैंड " एक रात के सम्बन्ध के इर्द गिर्द घूमती है कि कैसे ऐसे सम्बन्ध दोनों परिवारों को खराब कर देते हैं। 

तनुज को अपनी मम्मी की एक दूजे के लिये , कुली और तवायफ फ़िल्में बहुत पसंद हैं। पूछने पर कि कभी मम्मी के साथ काम करना चाहेंगे ? तनुज बताते हैं "पुरानी जींस " में मैंने उनके साथ काम किया था लेकिन यह फिल्म चली नहीं लेकिन फिर मौका मिलेगा तो मुझे बहुत मज़ा आयेगा " . 

"वन नाईट स्टैंड"   फिल्म को लेकर तनुज बहुत उत्साही हैं उनका कहना है कि हालांकि यह फिल्म वयस्कों के लिये है लेकिन मुझे उम्मीद है की दर्शकों को पसंद आयेगी क्योंकि इस फिल्म में रिश्तों को भी बहुत बारीकी से दिखाया है निर्देशक  जैस्मीन डिसूजा ने। 

आलिया भट्ट के अभिनय से बेहद प्रभावित तनुज उनके साथ काम करना चाहते हैं , कहते हैं क्या गज़ब का काम करती है कितनी एनर्जी है उसमें। सनी लियोनी के बारें में उनका कहना है बहुत अच्छा काम किया है।  मुझे अच्छा लगा उसके साथ, आगे भी मौका मिलेगा तो जरूर मैं उसके साथ काम करूँगा। 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...