Monday, May 2, 2016

शाहरुख की फिल्म में एक पासिंग सीन भी होता तो उसे करके भी मुझे बहुत ख़ुशी मिलती -- सनी लियोनी

४ साल में १६ फिल्मों में काम कर चुकी सनी लियोनी ने भी कभी नहीं सोचा होगा कि टी वी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनका इतना अच्छा स्वागत होगा। पिछले दिनों ही सनी ने किंग खान के साथ रईस फिल्म के आयटम नंबर "लैला ओ लैला " की शूटिंग की है।  अपने अभिनय सफर में शाहरुख़ की फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत ही खुश सनी से मुलाकात हुई उनकी आने वाली फिल्मों के बारें में।

कैसा रहा किंग खान के साथ कम करना ?
बहुत ही अच्छा।  मैं और मेरी पूरी टीम खुश है कि मैंने शाहरुख की फिल्म के लिए एक आयटम नंबर किया।  यह तो एक गाना था अगर शाहरुख की फिल्म में एक पासिंग सीन भी होता तो उसे करके भी मुझे बहुत ख़ुशी मिलती। 

 आपकी फिल्म वन नाईट स्टैंड आ रही है बताइये कुछ इसके बारें में ?
 हालांकि यह फिल्म है "वन नाईट स्टैंड " के बारें में लेकिन इसकी असली कहानी शुरू होती है "वन नाईट स्टैंड " के बाद , कि किस तरह इस एक रात के बाद दो लोगो और उनके परिवारों के बीच रिश्ते कैसे बिगड़ जाते हैं , एक रात का सम्बन्ध उनके जीवन क्या अच्छाई और बुराई लेकर आता है। 
इस फिल्म की निर्देशक जैसमीन डिसूजा भी एक महिला है तो एक महिला निर्देशिका के साथ काम करना कैसा रहा ?
मैंने अब तक मैंने कई महिलाओं के साथ काम किया।  मेरी पहली फिल्म की निर्माता ,निर्देशक थी पूजा भट्ट, इसके अलावा निर्माता रंगीता रेड्डी , एकता कपूर की फिल्मों में मैंने काम किया है और अब जैसमीन डिसूजा तो सभी के अच्छा रहा काम करना। बहुत अच्छा काम किया है जैसमीन ने।  

    इस  फिल्म के बाद  कौन सी फिल्म और टी वी शो  आप कर रही हैं 
"बेईमान लव " राजीव चौधरी की इस फिल्म में मेरे साथ रजनीश दुग्गल हैं एक लड़की की कहानी है किस तरह से उसके साथ धोखा होता  है और कैसे वो इस सब से खुद को बाहर निकालती है।  टी वी शो "स्प्लिट्सविला" करुँगी इसकी शूटिंग मई में होगी।  बहुत उत्साहित हूँ इसका पिछला सीज़न भी मैंने किया था बहुत मज़ा आया था। 

बॉलीवुड में अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करने का कोई इरादा ?
आने वाले कुछ महीनों में २ परफ्यूम मार्केट में आने वाले हैं इसके अलावा लिपस्टिक लांच होने वाली है।  फिर हिंदी फिल्म भी बनाने की योजना है.

#वन नाईट स्टैंड #सनी लियोनी #जैसमीन डिसूजा

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...