Wednesday, October 15, 2014

धर्मेन्द्र ने कबड्डी पर बनी फिल्म बदलापुर बॉयज का संगीत लांच किया

कर्म मूवीज़ द्वारा निर्मित फ़िल्म  बदलापुर बॉयज  बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म है जो कि कबड्डी के खेल पर बनी है. पिछले दिनों थाणे के पास शाहपुर में इस फिल्म का संगीत लांच किया अभिनेता धर्मेन्द्र ने. इस अवसर पर शाहपुर में अस्थाई रूप से बनाये गये स्टेडियम में करीब १० हजार लोग उपस्थित थे.       
 इस अवसर पर कर्म मूवीज ने एशियन खेल में भारत की गोल्ड मैडल विजेता कबड्डी टीम को ५ लाख रुपये का चेक भी दिया जिसे लेने के लिये टीम के कप्तान राकेश कुमार उपस्थित थे. धर्मेन्द्र ने राकेश कुमार को सम्मानित किया और कहा कि, मुझे बहुत ही गर्व महसूस हो रहा है विजेता टीम के कप्तान के साथ खड़ा होने में.  कबड्डी टीम के कप्तान राकेश भी इस अवसर पर बहुत खुश थे उन्होंने कहा कि, मेरे लिए भी यह बहुत ही गर्व की बात है कि मैं आज अपने आदर्श धर्म पाजी के सामने खड़ा हूँ. इनसे मिलना मेरे एक सपने के पूरा होने जैसा है. यह अवसर मेरे लिए लाइफ टाइम एचीवमेंट के समान है.          

धर्मं पाजी हमेशा की तरह आकर्षक नज़र आ रहे थे. इस अवसर पर फिल्म के नायक निशान, पूजा गुप्ता, किशोरी शहाणे निर्देशकशैलेश वर्मा, निर्माता सतीश पिलंग्वाड और गायिका ऋतु पाठक उपस्थित थी. इस शानदार समारोह में अभिनेता जाकिर हुसैन, सिद्दार्थ जाधव और सचिन खेड़ेकर भी उपस्थित थे.
 
फिल्म बदलापुर बॉयज के अन्य कलाकार हैं अन्नू कपूर  बोलोराम दास, नितिन जाधव, शशांक उदयपुरकर, मज़हर खान, अंकित शर्मा और विनीत आदि । फिल्म में अन्नू कपूर कबड्डी कोच की बेहतरीन भूमिका में हैं.

संगीत दिया हैं शमीर टंडन, सचिन गुप्ता और राजू सरदार ने, गीतकार हैं समीर अंजान, गायक हैं सुखविंदर, शान ,महालक्ष्मी अय्यर,श्रेया घोषाल, जावेद अली, ऋतू पाठक,  नृत्य निर्देशिका हैं सरोज खान ।     
  
फिल्म बदलापुर बॉयज ७ नवम्बर को रिलीज़ होगी. 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...