Sunday, August 3, 2014

आमिर का नया हॉट अंदाज़

पिछले दिनों राज कुमार हिरानी की फिल्म 'पी के' का फर्स्ट लुक रिलीज़ हुआ। इसमें आमिर खान बिना कपड़ों  के हाथ में टू इन वन म्यूजिक सिस्टम लिए हुए रेल की पटरी के  बीचों - बीच खड़े हुए हैं.  एक अलग  ही तरह की यह फोटो है आमिर की. अभी तक तो सिर्फ हीरोइनों के हॉट फोटो देखने को मिलते थे।  

क्या हीरोइनों का समय गया अब हीरो का क्रेज़ शुरू हो गया है। वैसे अब तक तो हीरो अपने सिक्स पैक बना -बना कर अपने को बिना शर्ट के फिल्मों में पेश करते आये हैं  और एक समय वो भी था जब सलमान खान पहली बार परदे पर बिना शर्ट के दिखाई दिए थे तब लोगों ने इस बारें में बहुत बातें की थी. 

आज भी आमिर के बारे में बहुत बाते हो रही हैं लेकिन कुछ अलग तरह की. क्योंकि आमिर को दर्शक एकपरफेक्टनिस्ट मानते हैं और उनका इस तरह का फोटो दर्शकों में एक उत्सुकता पैदा कर रहा है कि अकारण ही उन्होंने ऐसी फोटो नही खिंचवाई होगी। 

लेकिन इसके बावजूद भी कानपुर के एक वकील ने तो उन पर यह कह कर मुक़दमा भी कर दिया है कि कहीं ऐसा न हो आमिर के चाहने वाले ऐसे ही बिना कपड़ो के नज़र न आने लगे। 

कोई कुछ भी कहता रहे उनकी इस फोटो के बारे में पर आमिर तो बहुत ही खुश हैं अपनी फिल्म के इस फर्स्ट लुक को लेकर उन्होंने फेसबुक और ट्विटर पर अपने चाहने वालों के लिए लिखा भी ------
What do you think guys? Tell me fast... butterflies in my stomach!!!

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...