Tuesday, April 22, 2014

साउथ की स्टार मदालसा शर्मा हिंदी फिल्म सम्राट एंड कंपनी से शुरुआत करनेवाली हैं


ऐसा कहा जाता है की एक्टर को एक्टिंग से दूर नहीं रखा जा सकता। मदालसा शर्मा जो तेलगु की जानीमानी एक्टर हैं राजश्री की हिंदी फिल्म सम्राट एंड कंपनी से हिंदी फ़िल्मी सफर की शुरुआत करने वाली हैं। 
मदालसा शर्मा बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस शीला डेविड शर्मा की बेटी हैं जिन्होंने अबोध, हमराज़, नदिया के पार, हम साथ साथ हैं और कई फिल्म में काम किया है। मदालसा के पिता का नाम सुभाष शर्मा जो एक जानेमाने निर्माता हैं। मदालसा ने अपने माता  - पिता का नाम कभी भी इस्तेमाल नहीं किया काम के लिए। 
मदालसा ने हमें बताया की सम्राट की कहानी मुझे बहुत पसंद आई और मैंने फिल्म साइन करली। ये इत्तेफ़ाक़  है की मदालसा और उनकी माँ शीला शर्मा दोनों को राजश्री ने ब्रेक दिया फिल्म में। शीला जी को नदियां के पार में और मदालसा को सम्राट एंड कंपनी में।
कविता बरजातया मदालसा शर्मा को एक सीरियल की शूटिंग में मिली थी और तब उन्होने शीला जी से कहा था की आपकी बेटी सीरियल करेगी , उस वक़्त मदालसा ने एक्टिंग का सोचा नहीं था पर जब फिल्म में काम शुरू किया तो कविता जी ने अपने फिल्म में काम दिया। 


No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...