Tuesday, February 4, 2014

मिका ने रेखा को लाकेट उपहार में दिया


गायक मिका के गीत जिस तरह चर्चा में रहते हैं  उसी तरह उनकी हरकते भी। पहले तो अक्सर उनका जिक्र एक बुरे व्यक्ति के रूप में होता  था  लेकिन अब तो उनकी अच्छाई की बातें भी लोगों के सामने आगे आने लगी हैं। कभी वो अपने एन जी ओ डिवाइन टच के जरिये लड़कियों को वोकेशनल ट्रेनिंग देकर आत्म निर्भर बना रहे हैं और कभी उपहार देते हैं।  

ऐसा ही कुछ वाकया हुआ पिछले दिनों एक अवार्ड समारोह के दौरान जब अभिनेत्री रेखा और मिका का आमना सामना हुआ। हालांकि इससे पहले कभी दोनों मिले नही थे जब मिले तो रेखा ने   मिका के गीतों की तारीफ की और कहा कि उन्हें सावन में लग गयी आग और गन्दी बात दोनों ही गीत बहुत पसंद हैं। रेखा के मुंह से अपनी तारीफ सुनकर मिका फूले नही समाये  उन्होंने  भी रेखा की तारीफ की  और कहा कि, मैं आपका बहुत बड़ा दिवाना हूँ और उन्हें अपना लाकेट उपहार में दे दिया।"
 
यह कोई पहली बार नही हुआ है जब उन्होंने खुश होकर किसी को उपहार दिया है। इससे पहले  मिका ने संगीतकार प्रीतम को एस यू वी गाडी और हनी सिंह को हार्ले डेविड सन की बाइक  गिफ्ट में दी थी तो ऐसे हैं हमारे बड़े दिल मिका पाजी।


No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...