Tuesday, February 4, 2014

जहाँ चार मिल जाए वहीँ रात हो गुलज़ार मिका सिंह



फ़िल्मी दुनिया में इन दिनों  अवार्ड की बहार छायी हुई है जिधर देखो अवार्ड समारोह हो रहे हैं.  ऐसा ही अवार्ड  समारोह पिछले दिनों मुम्बई में हुआ स्क्रीन अवार्ड. यह अवार्ड फिल्मों में एक अहम स्थान रखता है. इस समारोह को पेश किया किंग खान ने. अवार्ड को तो आप सबने देखा ही होगा, किसे क्या अवार्ड मिला  ? यह भी पता होगा.  लेकिन हम आपको बता रहे हैं इस समारोह के बाद की बातें  जहाँ किंग खान ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनायी. आइये हम आपको बताये कि इस पार्टी में कौन - कौन था ?  

इस पार्टी में थे किंग खान , गायक मिका सिंह , अभिनेता रनवीर  सिंह और चौथा कौन हो सकता हैआप समझ ही गए होंगे. जी हाँ आपने सही पहचाना चौथी थी दीपिका , रनवीर हो और दीपिका हो ऐसा सम्भव नही है. खैर हम तो यहाँ पार्टी की  बात कर रहे थे. मुम्बई के असिलो टेरेस लॉउंज में यह चारों खूब मज़ा ले रहे थे. दीपिका का खुश होना तो लाज़िमी था क्योंकि उन्हें तो अवार्ड मिले थे. इस पार्टी में मिका ने किंग खान के ही सारे गाने गाये जबकि रनवीर ने मिका का पसंदीदा गीत "सावन में लग गयी आग" गाया इस गीत को सुनकर सबसे ज्यादा हैरान हुए खुद मिका. रनवीर के मुंह से मिका का यह गाना सुनकर किंग खान ने मिका से कहा "तू सावन में आग लगा कर दिखाना अबकी बार". 

दीपिका और रनवीर को एक साथ देख कर मिका ने कहा  ," आप दोनी की  जोड़ी बॉलीवुड की  सबसे अच्छी जोड़ी है इस समय ," मिका का यह कहना था कि   एकदम से किंग खान की  आवाज़ आयी "मिका क्या कह रहा है मैं हूँ "


यह सुनते हैं सब लोग जोर जोर से हंसने लगे. इस पार्टी में यह चारों काफी देर तक नाचते रहे और गाते रहे. क्योंकि सभी के ऊपर अवार्ड का नशा जो छाया हुआ था.

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...