Tuesday, March 13, 2018

फिल्म 'अक्‍टूबर' का ट्रेलर रिलीज

फिल्म अक्टूबर का ट्रेलर लांच किया गया इस मौके पर वरुण धवनबनिता संधूडायरेक्टर शूजीत सरकार, लेखिका जूही चतुर्वेदी और प्रोड्यूसर रॉनी लाहिरी मौजूद थे.

ट्रेलर लॉन्च के बाद भी शूजित सरकार ने बताया कि एक बार जब उनकी मुलाकात वरुण धवन से हुई तो 
उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई जिसे सुनने के बाद वरुण ने इस फिल्म के लिए हामी भरीसुजीत ने वरुण धवन से उनके हर दिन के क्रियाकलापों पर ध्यान देने को कहा और किरदार के लिए वरुण को तैयार भी किया.

वहीं वरुण धवन ने बताया कि फिल्म के रोल के लिए शूजीत सरकार ने उनकी काफी मदद की और इस फिल्म की कहानी उन्हें काफी अच्छी लगी. शूजीत सरकार की फिल्मों में वह काम करना चाहते थे. शूजीत की 
फिल्मों की वरुण धवन की मां भी काफी दीवानी है यही कारण है कि उन्होंने फिल्म के लिए हां कहा और शूटिंग का अनुभव काफी अच्छा रहा.

अभिनेत्री बनिता संधू ने कहा कि, "वह लंदन में थी जब उन्हें इस फिल्म के बारे में बताया गया और उन्हें भी फिल्म की कहानी काफी अच्छी लगी साथ ही साथ शूजीत सरकार के साथ वह काम करना चाहती थी."

लेखिका जूही चतुर्वेदी का कहना था कि, "यह फिल्म काफी अलग मिजाज की है और इसको दर्शकों तक पहुंचाना बहुत जरूरी है हालांकि उन्होंने फिल्म के बारे में बहुत कुछ तो नहीं बताया बस इतना ही कहा कि थिएटर में जाकर के आप को एक अलग ही अनुभव मिलेगा."

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...