Saturday, January 6, 2018

मैंने जिंदगी में बहुत सारे उतार चढ़ाव देखें हैं --- करण कुंद्रा


विक्रम भट्ट की फिल्म का हिस्सा बनना कैसा रहा ?
इसकी नींव बहुत पहले विक्रम सर  ने रख दी थीमैंने सर के साथ हॉरर स्टोरी फिल्म की थीउस समय सर ने कहा की ये लांच नहीं है लेकिन अच्छी फिल्म हैफिल्म के बाद मैंनेटीवी के शो गुमराहरोडीज में काम कियाविक्रम सर को मेरे काम के बारे में पता था

और 1921  कैसे मिली ?
फिर उनका एक दिन कॉल आया और वो मुझे एक वेब सीरीज के लिए कास्ट करना चाहते थेफिर 4 साल के बाद मैं एक दिन विक्रम सर से मिलने गया . उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई,तो मुझे लगा की वो वेब सीरीज होगीलेकिन वो तो पूरी बड़ी फिल्म थीऔर उन्होंने जरीन खान से पहले ही बात कर ली थीऔर उस समय मुझे 
पता चला की इतने बड़े लोगों केसाथ फिल्म करने को मिल रहा है

शूटिंग के बारे में बताइये ?
हमने यॉर्कशायर में ही पूरी फिल्म शूट की हैजहां कई ऐसी घटनाएं घटीजिसकी वजह से डर भी लगता थाफोटो में अलग - अलग चेहरे भी  जाते थे

मुबारकां कैसे मिली ?
मैं रोडीज और टीवी के शो कर रहा थाउस समय अनीस भाई (अनीस बज्मीका कॉल आया , और बड़ा ही 
तगड़ा रोल थावो पंजाबी लड़के की कहानी थी , और उस समय मैंने अनीस भाई को हाँ कहाऔर मुबारकां में अर्जुन बन गयाउसके पूरा होने के 20 -25 दिन बाद 1921  शुरू हो गयी.

डर लगता है किसी चीज से ?
दुखी होने से डर लगता हैमैंने जिंदगी में बहुत सारे उतार चढ़ाव देखें हैंमेरे पिताजी ने 200  रुपये से शुरुआत की थीघर में मैं सबसे छोटा था , हमारी 750  फैक्ट्री भी बंद हो गयी थीतो मैंने वो दौर भी देखा हैइसलिए ख़ुशी बहुत जरूरी हैरीयल इंसान आपके इर्द गिर्द होना बहुत जरूरी है

शूट एन्जॉय करते हैं ?
फिल्में या टीवी के शो करता हूँपैक के बाद तुरंत घर और फॅमिली के पास चला जाता हूँ

डैड की कोई बात याद आती है ?
जी वो हमेशा कहते थे की तू कुछ भी करेगापर भूखा नहीं मरेगाकाम और फॅमिली के साथ आगे बढ़ता जा 
रहा हूँ.

जरीन के साथ काम करना कैसा रहा ?
बहुत ही अच्छा अनुभव था और काफी बातें सीखने को मिली

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...