Thursday, January 4, 2018

हेमा सरदेसाई और टेलीविजन अभिनेता मिशाल रहेजा ने दिल्ली में अपने हॉलीवुड गीत पावर ऑफ़ लव का प्रमोशन किया।

बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर हेमा सरदेसाई और टेलीविजन अभिनेता मिशाल रहेजा ने एक अंतरराष्ट्रीय परियोजना पर सहयोग किया। उन्होनें ब्रांड के एकल शीर्षक पावर ऑफ लव’ के साथ अपनी अमेरिकी शुरुआत की है। दोनों ही कलाकार एक साथ दिल्ली के पीवीआर प्लाजा में अपने गीत  पावर ऑफ़ लव के प्रमोशन करने पहुँचे.
हेमा की पहली हॉलीवुड एकल सोमवार को मैनहट्टनन्यूयॉर्क में जारी किया गया। हेमा ने अपनी भावनाओं और विचारों को विश्व प्रसिद्ध अमेरिकन म्यूजिक एक्ज्यूटिव और हॉलीवुड में स्वतंत्र फिल्म निर्माताग्रैमी पुरस्कार विजेता प्रकाशकटोनी मर्सिडीज के अलावा अपने नवीनतम अंतर्राष्ट्रीय ट्रैक के लिए साझा किया। हेमा ने कहा कि यह एक प्रेरणादायक गीत हैमुझे यकीन है कि जब भी आपको परेशानी महसूस होगीतो यह गाना आपको खुश कर देगा। क्योंकि प्यार की शक्ति’ एक आशा हैहमने इसे बहुत दिल से गाया है।  मैं वास्तव में धन्य महसूस कर रही हूं कि टोनी मर्सिडीज जो इस तरह के व्यक्तित्व हैंमुझ पर विश्वास करते हैं और वह इस गीत को पसंद करते हैंउन्होंने विदेशी मीडिया के सामने भी मेरी सराहना की. मैं और मशाल और उनके सहयोग के लिए वास्तव में खुश हूंऔर हमारे काम को प्रेरित करने के लिए भारतीय मीडिया की भी आभारी हूं.
हेमा ने आगे कहा कि, "मैं जानती हूं कि मैं लोकप्रिय टीवी अभिनेता मिशाल रहेजा के साथ इतिहास का निर्माण करूंगी।  मिशाल भी अपनी पहली फिल्म को लेकर बहुत ही  उत्साहित महसूस कर रहे हैं . हेमा नेे मीडिया से कहा, ‘जब मैंने गायन के लिए उनको फोन किया तोउनसे मैंने पूछा कि पहले भी आपने गायन किया हैतो मिशाल ने कहा कि हांमैंने धारावाहिक लव स्टोरी’ द्वारा दिल्ली से अपना करियर शुरू किया था। इसलिए इस बार यह कुछ नया हैजिससे मैं सचमुच उत्साहित हूंमैं वास्तव में परेशान थालेकिन हेमा दी और उनके पति ने मुझे गाने को कहाऔर फिर उन्होने मुझे गायन के लिए अभ्यास शुरू करने के लिए कहाऔर हम अपनी मेहनत की वजह से इस मुकाम पर हैं.

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...