Monday, October 19, 2015

चार्ल्स बने रणदीप हुडा का पोलो प्रेम

रोहतक, हरियाणा के  जाट हीरो रणदीप हुडा फिल्मों में तो अपने जौहर दिखा ही  रहे  हैं साथ में राजाओं के खेल  माने जाने वाले खेल पोलो में भी अपने जौहर दिखा रहे हैं। उनका अपने घोड़ों के प्रति प्रेम भी जग जाहिर है यहाँ तक की अपने आने वाली फिल्म "मैं और चार्ल्स" की प्रेस वार्ता में वो अपने चिंता दिखा रहे थे और फोन पर किसी को हिदायत दे रहे थे कि किस घोड़े को सुबह से नही खोला, अब किस घोड़े को खोलो" अच्छा लग रहा था यह देख कर कि इतनी व्यस्तता में भी वो अपने घोड़ो का ध्यान रख रहे हैं .  

रणदीप जब ९ क्लास में पढ़ते थे। उस दौरान  उन्होंने फिल्म "द गुड द बेड एंड द अग्ली " देखी और हीरो क्लिंट ईस्टवुड को घोड़े पर देख कर #पोलो के दीवाने हो गये. अभी उनके पास ६  घोड़े हैं और उनकी खुद की एक टीम हैं इस खेल पोलो में उन्होंने कई अवार्ड भी जीते हैं। रणदीप पोलो के लिये ग्राउंड भी बनवाना चाहते हैं। चार्ल्स शोभराज की तरह खुद को सेक्सी कहने वाले रणदीप का कहना है कि निर्देशक प्रबाल रमन ने बहुत मेहनत की है फिल्म  "मैं और चार्ल्स" के लिए. कब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और खत्म हुई पता ही नहीं चला क्योंकि प्रबाल ऐसे निर्देशक जिनके  साथ काम करने में मज़ा आता है.       

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...