Thursday, October 15, 2015

एक और कपूर - सना कपूर भी फिल्म शानदार में

एक और कपूर -  सना कपूर भी फिल्म #शानदार में, जी हाँ २२ अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है निर्देशक विकास बहल की फिल्म #शानदार।  इसे यूं भी  कह सकते हैं  इस फिल्म में तो पूरा कपूर खानदान है।  कपूर खानदान कहीं आप गलत तो नही समझ रहें।  एक समय था जब एक ही कपूर खानदान हुआ करता था फिल्मों में अब तो बहुत सारे हैं उसी में से एक कपूर खानदान यानि अभिनेता पंकज कपूर के  परिवार के ३ सदस्य इस फिल्म में काम कर रहे हैं. अभिनेता पंकज कपूर, शाहिद कपूर और उनकी बहन सना कपूर ( पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी ) इस फिल्म में हैं। सना की यह पहली फिल्म है।  पापा , बेटा और बेटी एक साथ एक ही फिल्म में ,तो हो गया न कपूर खानदान एक साथ।
सना कपूर इस फिल्म में भी पंकज कपूर की बेटी बनी हैं और पूरी फिल्म की कहानी इन्हीं की शादी के इर्द गिर्द घूमती है.  फिल्म "शानदार" का एक गाना #गुलाबो  आजकल काफी लोकप्रिय हो रहा है इस गीत में सना ने  भाई शाहिद के साथ खूब डांस भी किया है। रोमांटिक - कॉमेडी  फिल्म #शानदार में सना ने इशा का किरदार अभिनीत किया है। अपने किरदार के बारें  में उनका कहना है "मुझे बहुत मज़ा आया इशा का किरदार निभाते समय हालांकि मेरी मुख्य भूमिका नही है फिल्म में , लेकिन पापा और भाई के साथ अच्छा रहा काम करना।"   

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...