Friday, October 18, 2019

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट है' में दिखेगी।


पिछले वर्ष सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस की सबसे चर्चित और विवादित जोड़ी थी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की। उस समय इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की बातें सामने आई थीं, लेकिन शो के बाहर आते ही दोनों ने अपने रिश्ते को टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बता दिया था। हालांकि लोगों को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आई थी। ऐसे में दोनों सितारों के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है।
अब जसलीन और अनूप जलोटा की जोड़ी एक बार फिर साथ में नजर आएगी और इस बार इनकी जोड़ी टीवी पर नहीं बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। दोनों फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट है' में नजर आएंगे। फिल्म के लेखक और डायरेक्टर जसलीन के पिता केसर मथारू हैं।  फिल्म का मुहूर्त शॉट मुंबई में शूट किया गया जहां अनूप और जसलीन समेत मीडिया भी मौजूद थी।
फिल्म के मुहूर्त शॉट से अनूप जलोटा और जसलीन की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें जसलीन एक स्कूल स्टूडेंट के रूप में अपने हॉट अंदाज में नजर आ रही है। जसलीन सफेद शर्ट और लाल स्कर्ट में कहर ढा रही थीं जबकि अनूप जलोटा भी यहां काफी अलग लुक में नजर आए। बेहद रंगीली टी-शर्ट, हाथ में बंदूक और गले में AJ की लॉकेट, कई चैन, सर पे कैप पहने अनूप एक रैपर के रंग में नजर आए।
इस कॉमेडी फिल्म में अनुप जलोटा सिंगर रैपर बनेंगे और जसलीन उनकी शिष्या. मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में फिल्म के मुहूर्त के समय अनूप जलोटा ने कहा कि पिछले साल, दिवाली के पहले बिग बॉस में जाकर एक धमाका किया था और अब ये फिल्म इस दिवाली से पहले का बड़ा धमाका है. जसलीन के साथ मेरे रिश्ते को लेकर लोगों के मन में बहुत सारी गलत धारणाएं हैं इस फिल्म से सब क्लियर हो जाएगा. अनूप जलोटा ने कहा कि मूवी में वो मेरे पास म्यूजिक सीखने आती हैं।
बिग बॉस में अनूप जलोटा के संग अपने रिलेशन के बारे में जलसीन ने कहा कि उस समय मजाक में कही गई बात इतनी बड़ी हो जाएगी मुझे अंदाजा नहीं था। उसी रिश्ते के बारे में फैली गलतफहमियां दूर करने के लिए यह फिल्म बनाई जा रही है। फिल्म के एक सीन के साथ इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है। फहीम कुरैशी द्वारा निर्मित फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।


No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...